दिल्ली में ATM लूटकर भाग रहे थे बदमाश, SHO ने नाले में कूदकर दबोचा आरोपी को
Advertisement

दिल्ली में ATM लूटकर भाग रहे थे बदमाश, SHO ने नाले में कूदकर दबोचा आरोपी को

दिल्ली में बुराड़ी इलाके में बदमाश ATM लूटकर भाग रहे थे. वहीं मुंबई से इनपुट मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली में ATM लूटकर भाग रहे थे बदमाश, SHO ने नाले में कूदकर दबोचा आरोपी को

नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी इलाके में पुलिस ने एटीएम लूट को नाकाम कर दिया. मुंबई से इनपुट मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देखते ही बदमाश भागे और एक बदमाश ने पुलिस से बचने के लिए नाले में छलांग लगा दी. इस पर थाने के SHO ने भी नाले में छलांग लगाकर बदमाश को दबोच लिया. इस दौरान SHO को चोटें भी लगी. पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर अन्य बदमाशों की पहचान कर रही है.

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाश की पहचान बुराड़ी के रहने वाले अर्जुन उर्फ पंडित के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक स्क्रू ड्राइवर, एटीएम का डैमेज पार्ट, टेप व अन्य सामान बरामद किया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात नवी मुंबई से पुलिस को जानकारी मिली की बुराड़ी के प्रधान एंक्लेव स्थित बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में कुछ बदमाश घुस गए हैं और मशीन से छेड़छाड़ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: मनीष सिसोदिया ने LG पर लगाए आरोप, कहा- फिनलैंड दौरा रोक अब रोकी प्रिंसिपल्स की बहाली

सूचना मिलते ही बुराड़ी थाने के एसएचओ राजेंद्र प्रसाद पुलिस टीम को लेकर प्रधान एंक्लेव के लिए रवाना हो गए. एटीएम से करीब 100 मीटर पहले पुलिस टीम ने एक युवक को हेलमेट और पोटली लेकर भागते देखा. तभी एसएचओ ने उसे रुकने के लिए कहा. पुलिस को देखकर युवक नाले में कूद गया. उसे पकड़ने के लिए एसएचओ भी कूद गए. बदमाश ने एसएचओ पर हमला कर दिया, लेकिन फिर भी बदमाश को दबोच लिया. बुराड़ी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. छानबीन में पता चला कि बदमाश नशे का आदी हैं. पुलिस उनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगाल रही है.

Trending news