Delhi Crime: उधार देना पड़ा भारी, नोएडा में की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे और शरीर पर डाला एसिड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1871644

Delhi Crime: उधार देना पड़ा भारी, नोएडा में की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे और शरीर पर डाला एसिड

Delhi Crime: एक ही कंपनी में काम करने वाली सहयोगी ने ही महिला की हत्या की है. महिला ने उसे 11 लाख रुपये उधार दिए थे, लेकिन रुपये वापस मांगने पर सहकर्मी उसकी हत्या कर दी, हत्या के बाद आरोपी ने तेजाब से महिला का चेहरा जला दिया.

Delhi Crime: उधार देना पड़ा भारी, नोएडा में की निर्मम हत्या, पहचान छुपाने के लिए चेहरे और शरीर पर डाला एसिड

Delhi Crime: साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके की रहने वाली एक महिला की नोएडा में हुई हत्या के मामले का खुलासा दिल्ली पुलिस ने कर लिया है. महिला की बॉडी 9 सितंबर की सुबह ग्रेटर नोएडा स्थित नॉलेज पार्क में मिली थी. महिला का गला रेतकर हत्या की गई थी. चेहरे और बॉडी पर एसिड भी डाला गया था. उस मामले में ग्रेटर नोएडा की पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था.

उस मामले की सूचना मिलने के बाद अंबेडकर नगर थाना पुलिस ने भी मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी. पता चला की महिला के साथ काम करने वाला सहयोगी ने ही महिला की हत्या की है. महिला ने उसे 11 लाख रुपये उधार दिए थे, लेकिन रुपये वापस मांगने पर सहकर्मी सुभाष विहार निवासी मो. जाकिर ने उनकी हत्या कर दी, जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- Delhi News: बेटे की चाह के चलते पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला, पुलिस कर रही कार्रवाई

हत्या में इस्तेमाल हथियार और तेजाब की बोतल भी बरामद कर ली गई है. साउथ जिले की डीसीपी ने बताया कि दक्षिणपुरी में रहने वाली महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 8 सितंबर की सुबह उनका भाई उनकी मां को हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था, लेकिन वह वापस घर नहीं लौटी. वह निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर रेलवे में टेक्निकल सुपरवाइजर के पद पर नौकरी करती हैं.

उन्होंने आगे बताया कि इसी बीच 9 सितंबर की सुबह महिला का शव ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क में मिला था.  महिला की गला रेतकर हत्या की गई थी. चेहरे और शरीर पर तेजाब डाला गया था. तब अंबेडकर नगर पुलिस ने भी हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. परिजनों से पूछताछ करने पर पता चला कि 19 में महिला ने अपने सहकर्मी मो. जाकिर को 11 लाख रुपये उधार दिए थे. जाकिर भी निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर टेक्निकल सुपरवाइजर है.

ये भी पढ़ें- Delhi Crime News: बेटे ने मां-बाप को पीट-पीटकर किया अधमरा, पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

परिजनों से पूछताछ के बाद जांच में पता चला कि 8 सितंबर की दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बाद महिला की हत्या के बाद जाकिर भी चला गया था. यह भी पता चला कि वह एक सप्ताह के लिए छुट्टी पर चला गया है.  उसका मोबाइल भी बंद जा रहा था. आखिकर 12 सितंबर को उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ में उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

उसने बताया कि उसने महिला से 11 लाख रुपये उधार ले रखा था. वह रुपये  वापस मांग रही थी. तब उसने हत्या की योजना बनाई. फिर महिला को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क ले जाकर गला रेतकर हत्या कर दी. फिर शव की पहचान न हो इसलिए चेहरे और शरीर पर तेजाब डाल दिया.

(इनपुट- मुकेश सिंह)

Trending news