Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर से मची सनसनी, एक युवक की चाकू, दूसरे की गोली मारकर हत्या, आपसी विवाद में उलझी रही पुलिस
Advertisement

Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर से मची सनसनी, एक युवक की चाकू, दूसरे की गोली मारकर हत्या, आपसी विवाद में उलझी रही पुलिस

Double Murder in Delhi: भलस्वा डेरी थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है, जहां एक युवक की गोली मारकर और दूसरे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई, वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं.

Delhi Crime: दिल्ली में डबल मर्डर से मची सनसनी, एक युवक की चाकू, दूसरे की गोली मारकर हत्या, आपसी विवाद में उलझी रही पुलिस

Double Murder in Delhi: राजधानी दिल्ली के भलस्वा डेरी थाना इलाके में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया है, जहां एक युवक की गोली मारकर और दूसरे की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. इस हमले में 2 युवकों की मौत हो गई, वहीं 2 अन्य गंभीर रूप से घायल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. 

राजधानी दिल्ली के कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी के पास दो गुटों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई और गोली भी चलाई गईं, जिसमें एक युवक की चाकू लगने से और दूसरे युवक की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं दो अन्य युवकों को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया, जिन्हें जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

क्या है पूरा मामला
शनिवार देर शाम कारगिल कॉलोनी और समता विहार कॉलोनी की बीच कुछ युवकों के बीच शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते ही खूनी खेल में तब्दील हो गया. दोनों पक्षों में जमकर चाकू और गोलियां चलाई गईं. मिली जानकारी के अनुसार, इस विवाद में आजाद नाम के युवक की चाकू से गोदकर और हिमांशु नाम के युवक की गोली मारकर हत्याकर दी गई. परिजनों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, उनके लड़के का इलाके के ही कुछ लड़कों के साथ मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था.

परिजनों का आरोप है कि इस मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन उस वक्त पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. देर शाम उनके लड़के को कुछ लड़कों ने समता विहार और कारगिल कॉलोनी के बीच पड़ने वाली पुलिया के पास बुलाया, जहां कुछ बदमाश पहले से ही मौजूद थे. हिमांशु अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां पहुंचा, तभी पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. इस दौरान जमकर चाकू भी चले. हिमांशु को गोली मारी गई, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. तीन लोगों को घायल हालत में नजदीकी बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने आजाद नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया. 

दरअसल बुराड़ी और भलस्वा डेरी थाना इलाके के बीच कुछ ऐसी जगह हैं, जहां सीमा विवाद के चलते ही पुलिस का लचर रवैया रहता है और इसी का फायदा यहां नशा बेचने वाले सौदागर उठाते हैं. खुलेआम नल की पुलिया पर  नशे का सामान बेचा जाता है, जिसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हुए हैं और आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया गया. 

दोहरे हत्याकांड की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली बुराड़ी और भलस्वा डेरी दोनों ही थाने के पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन घंटों तक दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही. जिन पुलिसकर्मियों के कंधे पर इस मामले की गुत्थी को सुलझाने की जिम्मेदारी थी, अब वही लोगों के सामने सीमा विवाद को लेकर उलझती हुई दिखाई दे रही थी. घंटों तक चले इस सीमा विवाद के बाद यह तय हुआ कि मामला भलस्वा डेरी थाना पुलिस के अंतर्गत आएगा. इस सीमा विवाद के बीच एक युवक कश्यप घंटा सड़क पर खून से लटपट पड़ा रहा. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि दोपहर के वक्त जब झगड़ा हुआ और पुलिस को जानकारी दी गई तब पुलिस मौके पर पहुंचती और हस्तक्षेप करती तो शायद आज यह खूनी खेल न खेला गया होता.

Input- Neeraj Sharma

 

 

 

 

Trending news