Delhi Crime: भजनपुरा में सड़क पार करते समय हुई टक्कर, चाकू मारकर कर दी हत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2347930

Delhi Crime: भजनपुरा में सड़क पार करते समय हुई टक्कर, चाकू मारकर कर दी हत्या

राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा इस कदर सातवें आसमान पर चढ़ जाता है कि जरा-जरा सी बातों को लेकर हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देने में जरा भी देर नही लगाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके से सामने आया है.

Delhi Crime: भजनपुरा में सड़क पार करते समय हुई टक्कर, चाकू मारकर कर दी हत्या

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में लोगों का गुस्सा इस कदर सातवें आसमान पर चढ़ जाता है कि जरा-जरा सी बातों को लेकर हत्या जैसे वारदातों को अंजाम देने में जरा भी देर नही लगाते हैं. ऐसा ही एक मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना भजनपुरा इलाके से सामने आया है. जहां सड़क को पार करने में दो युवक आपस में टकरा गए. इसी टकराव के चलते एक आरोपी युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया. घायल युवक को गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान 18 वर्षीय जीशान के रूप में की गई जो लोनी इलाके के अशोक विहार का रहने वाला था. 

पुलिस के अनुसार लगभग 18 वर्षीय युवक थाना भजनपुरा इलाके के पेट्रोल पंप के सामने फुटपाथ पर पड़ा मिला. उसके सीने पर चाकू से वार किए गए थे और वह लहुलूहान हालत में पड़ा था. युवक को पीसीआर के जरिए दिलशाद गार्डन स्थित गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें: Delhi से फरीदाबाद जाने वाले मुख्य रोड बिन बारिश बना दरिया, कई किलोमीटर लगा लंबा जाम

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज खगाले. पुलिस टीम ने एक आरोपी दीपक उर्फ शालू उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया. पुलिस के अनुसार आरोपी दीपक पहले भी आपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है और करीब एक सप्ताह पहले ही हत्या के प्रयास के मामले में डासना जेल से बाहर आया था. फिलहाल पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

Input: Rakesh Kumar

Trending news