Delhi Crime: गर्लफ्रेंड से बात करने के शक में युवक की चाकू मारकर की हत्या, 3 अन्य घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1673455

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड से बात करने के शक में युवक की चाकू मारकर की हत्या, 3 अन्य घायल

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड से बात करने के शक में दिल्ली के जामिया नगर थाना इलाके में एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी. इस घटना में बीच बचाव करने गए तीन युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. 

Delhi Crime: गर्लफ्रेंड से बात करने के शक में युवक की चाकू मारकर की हत्या, 3 अन्य घायल

Delhi Crime: साउथ ईस्ट दिल्ली के जामिया नगर थाना इलाके में एक युवक की चाकू मार कर हत्या का मामला सामने आया है,  वहीं इस घटना में बीच बचाव करने गए तीन युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे है. इन बदमाशों को दिल्ली पुलिस का जरा भी खौफ नहीं. लूट, हत्या, स्नैचिंग जैसे गंभीर अपराधों को लगातार अंजाम दे रहे हैं.

बदमाशों के हौसले बुलंद

इसी कड़ी में जामिया नगर थाना क्षेत्र इलाके के जाकिर नगर गली नंबर 6 में एक 19 वर्षीय युवक की कुछ बदमाशों के द्वारा चाकू मार कर हत्या कर दी जाती है. वही इसमें बीच बचाव करने पहुंचे 3 युवक को भी गंभीर चोटें आई है और तीनों युवक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है. मृतक युवक की पहचान मोहम्मद सियान के रूप में की गई है. जो अपना सीमेंट की दुकान चलाता था. मृतक युवक दो भाइयों में सबसे बड़ा था.

ये भी पढ़ेंः पार्किंग में खड़ी कार में मिला विस्तारा एयरलाइंस के मैनेजर का शव, एक दिन पहले घर से निकला था ऑफिस के लिए

बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से कई वार

परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम 8:30 बजे के करीब मोहम्मद सियान से 5-6 की संख्या में युवक मिलने आते है और जैसे ही मोहम्मद सियान घर से बाहर निकलता है कि उसके गली में ही बदमाशों के द्वारा घेरकर चाकू से वार किया जाता है. परिजनों ने बताया कि उसे तीन से चार बार चाकू से वार किया गया है. ज्यादा घाव पेट में होने की वजह से खून ज्यादा निकल रहा था और जैसे ही उसे अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

युवा नशा करके जघन्य अपराधों को देते हैं अंजाम

तो वहीं, इस दौरान बीच-बचाव करने पहुंचे 3 युवकों को भी गंभीर चोटे आई है और सभी तीन युवक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है. आखिरकार बदमाशों ने मृतक सियान को क्यों मारा वजह पता नहीं चला है, क्योंकि मृतक का किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. फिर क्यों मारा अभी इसका पता नहीं लग पाया है. पड़ोसियों ने बताया कि उनके इलाके में नशा का कारोबार खूब चलता है और इलाके के युवा नशा करके हत्या जैसे जघन्य अपराध को अंजाम देते हैं. हमारे इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग नहीं होती. इलाके की पुलिस नशे के खिलाफ कोई भी कड़ी कार्रवाही नहीं करती जिसके वजह से नशा का व्यापार थम नहीं रहा और अपराध क्षेत्र में बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ेंः Haryana Accident News: यमुनानगर में फैक्ट्री की लिफ्ट टूटने से मजदूर की मौत, पंचकूला में सड़क दुर्घटना में SHO की हुई मृत्यु

वहीं मृतक के परिजन ने बताया कि इंस्टाग्राम पर की गई किसी बात को लेकर मोहम्मद सियान पर बदमाशों के द्वारा चाकू से हमला किया गया और सभी बदमाश जाकिर नगर इलाके के ही रहने वाले है. वह इस पूरी घटना की जानकारी मिलने के बाद जामिया नगर थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही पुलिस के द्वारा इलाके में लगे CCTV कैमरे को भी खंगाल रही है ताकि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द की जा सके.

जानें, क्या था पूरा मामला

घायल लड़कों से पूछताछ के दौरान पता चला कि बिलाल नाम के युवक की प्रेमिका उसे छोड़कर चली गई है और बिलाल सोच रहा था कि उसकी प्रेमिका अदीब नाम के लड़के के साथ बात कर रही है. इससे बिलाल ने अदीब को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. रात करीब 9 बजे दोनों ने मसले को सुलझाने के लिए गली नंबर 6, जाकिर नगर में बैठक बुलाई. बिलाल अपने दोस्तों शोएब,  शबी, ताबिश, हमजा, साबिर और 7-8 अन्य लड़कों के साथ वहां आया और कुछ मिनटों के बाद, ताबिश ने शयान और अन्य 4 लड़कों पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया, जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

(इनपुटः हरि किशोर शाह)

Trending news