Delhi Congress: कांग्रेस ने साधा निशाना कहा- लोग दिल्ली उजाड़ने आए, लेकिन हमने संवारा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1762015

Delhi Congress: कांग्रेस ने साधा निशाना कहा- लोग दिल्ली उजाड़ने आए, लेकिन हमने संवारा

Delhi News: आज बैठक के बाद दिल्ली कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस दौरान कांग्रेस ने कहा कि सभी सीट पर कड़ी से कड़ी लड़ाई देंगे सभी सीट जीतेंगे.

Delhi Congress: कांग्रेस ने साधा निशाना कहा- लोग दिल्ली उजाड़ने आए, लेकिन हमने संवारा

Delhi News: आज बैठक के बाद दिल्ली कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली कांग्रेस प्रभारी और दिल्ली कांग्रेस के कई नेता शामिल हुए. इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए दीपक बाबरिया और अनिल चौधरी ने कहा कि दिल्ली कई बार बसी और उजड़ी. कहा जाता है कि लोग दिल्ली उजाड़ने आए, लेकिन कांग्रेस ने इसे संवारा. 10 साल में केजरीवाल ने शहर को बर्बाद कर दिया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शीला जी के प्रशासन से बेहतर प्रशासन देने का खोखला वादा राजधानी वासियों को दिया गया. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: BJP पर सुशील गुप्ता का निशाना, कहा- हरियाणा में हम इनकी साईकल तक ले जाएंगे

बैठक में दो प्रस्ताव पास
इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि दिल्ली की आज की बैठक में दो प्रस्ताव पास किए गए. एक राजनीतिक प्रस्ताव था कि बीजेपी और आम आदमी पार्टी को उखाड़ने का संकल्प 2024 के मद्देनजर लिया गया. केंद्र की बीजेपी सरकार को 2024 में उखाड़ने और भ्रष्ट शराब माफिया की सरकार बीजेपी का अनुसरण करने वाली केजरीवाल सरकार को 2025 में उखाड़ फेंकने का प्रस्ताव पास किया गया.

घर वापसी की तैयारी
वहीं संगठनात्मक प्रस्ताव में संकल्प लिया गया कि ब्लॉक से आगे मंडल तक विस्तार किया जाएगा. सभी को समान अवसर मिलेंगे, जो लोग किन्ही कारणों से पार्टी छोड़ चुके हैं, उन्हें वापस घर लाने की कोशिश हुई. अनुशासन का गंभीरता से पालन करेंगे ताकि पार्टी की छवि खराब न हो. इसके साथ ही कांग्रेस ने घोषणा की है कि बिजली के मुद्दे पर पार्टी आगे आंदोलन करेगी. दीपक बाबरिया ने कहा है कि केंद्र महंगाई के मुद्दे पर असफल हुई है. लोगों को लड़ाने की कोशिश हो रही है राहुल. गांधी इसके खिलाफ लगातार सक्रिय हैं. 2024 केंद्र का चुनाव है धर्म को आगे रखकर फिर कोशिश हो रही है. चुनाव विकास के मुद्दे पर हो ये हमारी कोशिश होगी.

सभी सीटें जीतेंगे
इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस नेकहा कि संसद के चुनाव के मद्देनजर एक सिक्के के दो पहलू बीजेपी और आम आदमी पार्टी से लड़ेंगे. नफरत की राजनीति करने वालों से लड़ेंगे. आम आदमी पार्टी का सच सबके सामने है. आम आदमी पार्टी बीजेपी की बी टीम है. दोनों पार्टियों का DNA एक है. दोनों आरएसएस के इशारे पर काम करते हैं. मोदी जी और दिल्ली के सीएम की पर्सनालिटी क्लेश है. देश की जनता से जुमलेबाजी करते हैं. इस दौरान कांग्रेस ने कहा कि सभी सीट पर कड़ी से कड़ी लड़ाई देंगे सभी सीट जीतेंगे.

Trending news