Delhi News: केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस की हुई हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में चर्चा, AAP MLA दुर्गेश पाठक पहुंचे अमेरिका
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1888966

Delhi News: केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस की हुई हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में चर्चा, AAP MLA दुर्गेश पाठक पहुंचे अमेरिका

Delhi Hindi News: दुर्गेश पाठक ने कहा कि केजरीवाल गवर्नेंस की चर्चा विदेश में भी हो रही है. यह राजधानी समेत पूरे देश के लिए गौरव का विषय है. आज मुझे और ज्यादा गर्व महसूस हो रहा कि आम आदमी पार्टी का फेम हार्वर्ड जैसी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी तक पहुंच गया हैच

Delhi News: केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस की हुई हार्वर्ड यूनिवर्सिटी में चर्चा, AAP MLA दुर्गेश पाठक पहुंचे अमेरिका

Delhi Drugesh Pathak News: आप नेता दुर्गेश पाठक को अमेरिका की हार्वर्ड यूनिवर्सिटी (Harvard University) ने स्कॉलर प्रोग्राम में चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया था. जहां उन्हें यूनिवर्सिटी के बच्चों और शिक्षकों के साथ केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस (Kejriwal Model Of Governance) के बारे में चर्चा का अवसर प्राप्त हुआ. 

दुर्गेश पाठक ने कहा कि केजरीवाल गवर्नेंस की चर्चा विदेश में भी हो रही है. यह राजधानी समेत पूरे देश के लिए गौरव का विषय है. आज मुझे और ज्यादा गर्व महसूस हो रहा कि आम आदमी पार्टी का फेम हार्वर्ड जैसी प्रतिष्ठित यूनिवर्सिटी तक पहुंच गया है.अमेरिका के लोगों की आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के प्रति गहरी रुचि देखकर मुझे बेहद आनंद का अनुभव हुआ.

ये भी पढ़ें: Kanjhawala Crime News: पुलिस की कस्टडी में शख्स की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप व कर रहे जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि बहुत गर्व होता है जब आपकी सरकार के कामों की चर्चा विदेश में होती है. जिस प्रकार से केजरीवाल सरकार पिछले 8 सालों से दिल्लीवालों के हित में काम कर रही है, उसका असर विश्वस्तर पर हो रहा है. आज केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस की लोकप्रियता अमेरिका तक पहुंच गई है. आम आदमी पार्टी ने इस प्रतिष्ठा को जनता के लिए काम करके कमाया है. सबसे पहले मैं हार्वर्ड विश्वविद्यालय का शुक्रिया करूंगा कि उन्होंने अपने स्कॉलर प्रोग्राम में मुझे केजरीवाल मॉडल ऑफ गर्वनेंस पर चर्चा के लिए आमंत्रित किया.

उन्होंने कहा कि हार्वर्ड विश्वविद्यालय के प्रतिष्ठित मंच पर खड़ा होना मेरे लिए सम्मान की बात है. वहां मुझे छात्रों, पूर्व छात्रों और प्रोफेसरों के साथ बातचीत करने का मौका मिला, जिनकी आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के प्रति गहरी रुचि थी. केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नेंस, स्वास्थ्य, शिक्षा, एमसीडी, भारतीय लोकतंत्र आदि पर एक दिलचस्प चर्चा हुई. यह एक शानदान चर्चा थी, जहां काफी प्रशंसनीय और उत्साही लोग मौजूद थे.

Trending news