Delhi News: जनकपुरी की सोसाइटी में लगे CCTV में दिखा चीता, लोगों में दहशत का माहौल
Advertisement

Delhi News: जनकपुरी की सोसाइटी में लगे CCTV में दिखा चीता, लोगों में दहशत का माहौल

Cheetah In Janakpuri: जनकपुरी इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े जनकपुरी की B3 कॉलोनी में चीता से मिलता-जुलता जानवर देखने पर अचानक सनसनी फैल गई. जिस शख्स ने ऐसे जानवर को घूमते देखा उसने फौरन कॉलोनी के गार्ड को सूचना दी. 

Delhi News: जनकपुरी की सोसाइटी में लगे CCTV में दिखा चीता, लोगों में दहशत का माहौल

Delhi News: दिल्ली एनसीआर के इलाके में चीता या चीता से मिलता-जुलता दूसरा जानवर दिखने की घटना तो कई बार सामने आई, लेकिन देश की राजधानी के जनकपुरी इलाके में मंगलवार को दिनदहाड़े जनकपुरी की B3 कॉलोनी में चीता से मिलता-जुलता जानवर देखने पर अचानक सनसनी फैल गई. जिस शख्स ने ऐसे जानवर को घूमते देखा उसने फौरन कॉलोनी के गार्ड को सूचना दी. 

सूचना मिलने के बाद कॉलोनी के गार्ड और कॉलोनी के कुछ लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला. बाद में कॉलोनी में लगे सीसीटीवी को खंगाला गया तो उसमें चीते जैसा जानवर दिखाई दिया, लेकिन यह चीता ही है यह पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता. इस जानवर के देखने के बाद पूरी कॉलोनी में अलर्ट जारी कर दिया. साथ ही लोगों को ऐहतियात बरतने और चैक्कना रहने के लिए भी कहा गया.

ये भी पढ़ें: Tirth Yatra Yojana: 780 बुजूर्गों को लेकर 76वीं ट्रेन दिल्ली से रामेश्वरम-मदुरै के लिए रवाना, CM केजरीवाल ने सौंपी टिकट

 

इसी बीच वन विभाग की टीम को भी जानवर के बारे में बताया गया. जिसके बाद वन विभाग की टीम कॉलोनी में आकर कई घंटे तक इधर-उधर उसे जानवर को ढूंढती रही, इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन वह जानवर कहीं नहीं मिला. जिसके बाद अंत में थक हारकर वन विभाग की टीम वापस चली गई. इस मामले के सामने आने के बाद कॉलोनी के गार्ड के साथ-साथ लोगों में अभी भी डर का माहौल है. 

उनका कहना है कि सीसीटीवी में देखने से वह चीता जैसा ही लग रहा था, ऐसे में अगर वह वाकई चीता होता है तो रात के अंधेरे में किसी पर भी हमला कर सकता है. यही डर सबको सता रहा है हालांकि गौर से देखने पर वह जानवर चीता जैसा दिख रहा है. इस जानवर का न सिर्फ सीसीटीवी वायरल हो रहा लोगों में चीता समझने का खौफ साफतौर पर दिख रहा है सोसाइटी में रात की ड्यूटी करने वाले गार्डो के मन डर बैठ गया है. 

Input: Sharad Bhardwaj

Trending news