Delhi Budget: केजरीवाल पर बिफरे वीरेंद्र सचदेवा, CM को बताया औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर शासक
Advertisement

Delhi Budget: केजरीवाल पर बिफरे वीरेंद्र सचदेवा, CM को बताया औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर शासक

दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष ने आम आदमी पार्टी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जब केजरीवाल के खिलाफ कार्रवाई होगी तो वे खुद को बेचारा दिखाने की कोशिश करेंगे.

 

 

Delhi Budget: केजरीवाल पर बिफरे वीरेंद्र सचदेवा, CM को बताया औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर शासक

नई दिल्ली: दिल्ली के बजट को केंद्र सरकार से मंजूरी नहीं मिलने के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर बजट पास करने की अपील की है. सीएम का क्जुक है कि आजादी के 75 साल के इतिहास में पहली बार किसी राज्य का बजट रोका गया है. आप हम दिल्ली वालों से क्यों नाराज हैं? प्लीज दिल्ली बजट मत रोकिए.दिल्ली सरकार ने दावा किया है कि MHA झूठ बोल रहा है. 78800 का टोटल बजट  है, जिसमें से 22000 करोड़ इंफ्रास्ट्रक्चर पर खर्च होंगे विज्ञापन पर बस 550 करोड़ खर्च होंगे. 

आम आदमी पार्टी झूठ बोल रही है 
AAP के इस आरोप पर अब बीजेपी बिफर गई है. बीजेपी का आरोप है कि बजट को लेकर आम आदमी पार्टी झूठ बोल रही है. आप पीएम नरेंद्र मोदी पर अनर्गल आरोप लगा रही है. दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली सरकार का बजट प्रस्ताव हर बार केंद्र के पास जाता है.

ये भी पढ़ें : सौरभ भारद्वाज ने पूछा केंद्र से सवाल, क्या बाबू बताएंगे कि Delhi Budget सही है या नहीं ?

 

मंत्रालय से स्वीकृति के बाद बजट की तारीख बताई जाती है. यहां पहले ही बजट की तारीख दी गई थी यानी ये पहले से तय था. बजट की जानकारी स्पीकर बिजनेस एडवाइजरी कमेटी की बैठक के बाद देते हैं. 17 मार्च को केजरीवाल के पास फाइल आ जाती है. 

देश को बदनाम करने की कोशिश 
बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा के अंदर केजरीवाल जिक्र नहीं करते कि बजट पर आपत्ति आई है और उसे ठीक करना है. मक्कारी दिखाने के लिए टीवी चैनल को चुनते हैं. रात में फाइल भेजी जाती है जो तुरंत उन्हें वापस भेज दी जाती है. सचदेवा ने कहा, ये देश को बदनाम करने की कोशिश है. केजरीवाल देश को शर्मिंदा करने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि जापान के प्रधानमंत्री दिल्ली आए हुए हैं और देश की प्रगति देख रहे हैं, लेकिन देश को कैसे बदनाम किया जाए, वो केजरीवाल कर रहे हैं. शीला दीक्षित के वक्त की व्यवस्था भी यही थी.

ये भी पढ़ें: Haryana Budget Session 2023: शमशेर सिंह गोगी का CM पर तंज, कहा- जब सुझाव मानने नहीं तो मांगने की क्या जरूरत?

 

आप पर फाइल दबाकर रखने का आरोप 
सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल भविष्यवक्ता हैं. भ्रष्टाचार में लिप्त ये आदमी खुद को बेचारा दिखाने की कोशिश करता है. जैन जब जेल जाने वाले थे तो केंद्र गिरफ्तार कर सकती है, केजरीवाल यह माहौल बनाते हैं. उन्होंने कहा कि अगला नंबर खुद केजरीवाल का है जेल जाने का. पीएम पर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं.

भ्रष्टाचार के मामले में जब सीएम के खिलाफ कार्रवाई होगी तो खुद को बेचारा दिखाने की कोशिश करेंगे. केजरीवाल औरंगजेब से भी ज्यादा क्रूर शासक हैं. हर चीज में झूठ बोलते हैं. बजट की हेराफेरी छिपाने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं.सचदेवा ने सवाल  किया कि 3 दिन तक फाइल क्यों दबा कर बैठे.  झूठी सस्ती लोकप्रियता की हम भर्त्सना करते हैं.

Trending news