बजट लीक मामले में BJP को मिला कांग्रेस का समर्थन, अनिल भारद्वाज बोले- होनी चाहिए जांच
Advertisement

बजट लीक मामले में BJP को मिला कांग्रेस का समर्थन, अनिल भारद्वाज बोले- होनी चाहिए जांच

दिल्ली सरकार के बजट को लेकर कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा. कांग्रेस मीडिया प्रभारी ने कहा कि जब शीला सरकार थी तब कभी हमारा बजट नहीं टला.

 

बजट लीक मामले में BJP को मिला कांग्रेस का समर्थन, अनिल भारद्वाज बोले- होनी चाहिए जांच

New Delhi: दिल्ली सरकार का बजट टल गया है, जिसको लेकर कांग्रेस ने आप पर निशाना साधा है. दिल्ली बजट को लेकर दिल्ली कांग्रेस मीडिया प्रभारी अनिल भारद्वाज ने कहा कि पहली बार सदन में हंगामा है, घमासान है कि बजट टल गया है. वित्त मंत्री कैलाश गहलोत कह रहे हैं कि जानबूझकर बजट रोका गया. दूसरी तरफ बीजेपी ने सदन में आरोप लगाया कि बजट लीक हुआ है. बीजेपी के आरोपों की जांच होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: सौरभ भारद्वाज ने पूछा केंद्र से सवाल, क्या बाबू बताएंगे कि Delhi Budget सही है या नहीं ?

 

अनिल भारद्वाज ने कहा कि MHA पर बजट रोकने का आरोप है. क्योंकि दिल्ली केंद्र शासित राज्य है. इसलिए केंद्र की मंजूरी जरूरी है. इसकी वजह है कि विज्ञापन में ज्यादा खर्च हो रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस की सरकार में वक्त 5 साल बीजेपी की भी सरकार में रही, लेकिन कभी भी बजट नहीं रुका. दिल्ली में नूराकुश्ती चल रही है. लड़ाई जनकल्याण की नहीं बल्कि शक्तियों की लड़ाई है. दिल्ली की जनता इसके कारण परेशान हो रही है.

अगर कोई आपत्ति थी तो समय से उसे दूर किया जाना था. अधिकारों की लड़ाई बार-बार कोर्ट में जाती है. अभूतपूर्व स्थिति इसलिए बनी हुई है कि अधिकारों की जंग दिल्ली में चल रही है जनकल्याण किसी का नहीं है. बजट का अलग-अलग नाम देकर विकास कैसे हो सकता है. दिल्ली का प्रदूषण लगातार बढ़ रहा है. ग्रीन बजट, मॉडल बजट, देशभक्ति बजट इसकी सच्चाई क्या है. ये भ्रष्टाचार की पार्टी है. दिल्ली सरकार के दो मंत्री जेल में है, दोनों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. दिल्ली के बजट का नाम रोजगार बजट नाम दिया, लेकिन दिल्ली में लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है.

Trending news