12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी: दिल्ली में बदमाशों ने कुकर्म किया, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1368061

12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी: दिल्ली में बदमाशों ने कुकर्म किया, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हो गई है. दिल्ली में लड़कियां तो सुरक्षित थी ही नहीं. अब लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया. इसके बाद इसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड डाल दी.

12 साल के बच्चे के साथ दरिंदगी: दिल्ली में बदमाशों ने कुकर्म किया, प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड

नई दिल्ली: दिल्ली में अब लड़की तो क्या लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं. दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक 12 साल के लड़के के साथ 4 लड़कों ने कुकर्म किया. इसको लेकर दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है. इस मामले में लड़के की मां ने आयोग में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके बेटे के साथ बेरहमी से यौन हिंसा की गई. 

ये भी पढ़ें: एमएमएस के बाद Anjali Arora को 10 करोड़ का लालच देकर 10 लाख रुपये ठगे, Video में दिखे दो 'आरोपी'

पीड़ित लड़के की मां ने आयोग में दी शिकायत में बताया कि 18 सिंतबर को 4 लोगों ने उनके बेटे के साथ सामूहिक बलात्कार किया. इतना ही नहीं उसके निजी अंगों में एक रॉड भी डाली और डंडों से बेरहमी से पीटकर अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए. आयोग परिवार की सहायता कर रहा है और मामले में एफआईआर भी दर्ज करवाई है.

आयोग ने बताया कि इस बारे में पीड़ित बच्चे ने 22 सितंबर को अपने माता पिता को बताया. इसके बाद उसके माता-पिता ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 3 अभी भी फरार चल रहे हैं. वहीं आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने FIR की कॉपी और मामले में गिरफ्तार अपराधियों का ब्योरा मांगा है. आयोग ने पुलिस से यह भी बताने को कहा है कि 3 लोग अब भी क्यों फरार हैं. आयोग ने दिल्ली पुलिस से 28 सितंबर तक रिपोर्ट मांगी है.

आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा कि यह बहुत ही भयावह घटना है. लड़के के साथ 4 लोगों ने गैंगरेप किया और उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. बच्चा फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और आईसीयू में है. हमारी टीम लगातार परिवार के साथ मौजूद है और उनकी मदद कर रही है. आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.

Trending news