Modi Ka Parivar: दिल्ली में बांसुरी स्वराज ने की 'मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत, AAP पर भी साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2143042

Modi Ka Parivar: दिल्ली में बांसुरी स्वराज ने की 'मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत, AAP पर भी साधा निशाना

Modi Ka Parivar: BJP द्वारा देशभर में मोदी का परिवार कैंपेन की शुरुआत की गई है. इसी क्रम में BJP लोकसभा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने भी नई दिल्ली से इस अभियान की शुरुआत की. 

Modi Ka Parivar: दिल्ली में बांसुरी स्वराज ने की 'मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत, AAP पर भी साधा निशाना

Modi Ka Parivar: बिहार के पूर्व CM लालू यादव ने 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास महारैली को संबोधित करते हुए कहा था कि PM मोदी का कोई परिवार नहीं है, जिसके बाद से BJP लगातार लालू यादव पर हमलावर है. यही नहीं BJP के कई दिग्गज नेताओं ने सोशल मीडिया 'X' पर अपने नाम के आगे 'मोदी का परिवार' शब्द भी जोड़ लिया है. वहीं BJP द्वारा देशभर में मोदी का परिवार कैंपेन की शुरुआत की गई है, जिसमें BJP नेता घर-घर लोगों का समर्थन जुटा रहे हैं. इसी क्रम में BJP लोकसभा प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने भी नई दिल्ली से इस अभियान की शुरुआत की. 

 ये भी पढ़ें- Farmer Protest: किसानों के मार्च को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट, रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित इन जगहों पर बढ़ी सुरक्षा

लालू यादव का बयान
पटना में विश्वास महारैली को संबोधित करते हुए लालू यादव ने कहा था कि 'PM मोदी का कोई परिवार नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने PM मोदी के हिंदू होने पर भी सवाल उठाए. लालू ने कहा कि दिसंबर 2022 में जब उनकी मां का देहावसान हुआ था तब उन्होंने अपना सिर नहीं मुंडवाया था.' लालू यादव के इस बयान के बाद  से BJP नेता लगातार उन पर हमला बोल रहे हैं. 

बांसुरी स्वराज ने की 'मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत
राजधानी दिल्ली में नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने 'मोदी का परिवार' कैंपेन की शुरुआत करते हुए लोगों का समर्थन मांगा. इसके साथ ही बांसुरी स्वराज ने 'मोदी का परिवार' कैंपेन के तहत लोगों के घर में मोदी के परिवार वाला स्टीकर लगाया. इस दौरान बांसुरी स्वराज ने लोगों के सामने मोदी सरकार की 10 साल की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि मोदी की गारंटी, सभी गारंटी पूरे होने की गारंटी है. इसके साथ ही बांसुरी ने दिल्ली की AAP सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. बांसुरी ने नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती और मंत्री आतिशी के द्वारा अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को लेकर भी पलटवार किया. 

Input- Sanjay Kumar Verma

 

Trending news