AAP vs BJP Poster War: PM मोदी के विरोध पर BJP नेता का पलटवार, लगाए सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर
Advertisement

AAP vs BJP Poster War: PM मोदी के विरोध पर BJP नेता का पलटवार, लगाए सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर

दिल्ली में भाजपा और आप में पोस्टर वार छिड़ गया है. पीएम मोदी के खिलाफ लगाए गए पोस्टरों के विरोध में भाजपा नेता ने आज संयोजक के खिलाफ दिल्ली में पोस्टर चस्पा दिए हैं.

AAP vs BJP Poster War: PM मोदी के विरोध पर BJP नेता का पलटवार, लगाए सीएम केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर

AAP vs BJP Poster War: दिल्ली की प्रमुख जगहों पर बीजेपी ने AAP संयोजक के खिलाफ पोस्टर चस्पा दिए हैं. इसे बीते रोज पीएम के खिलाफ लगे पोस्टर्स पर बीजेपी का जवाबी हमला माना जा रहा है. बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इन पोस्टर्स की जिम्मेदारी लेते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमला बोला है. सिरसा ने अरविंद केजरीवाल हटाओ (Arvind Kejriwal Hatao) के पोस्टर दिल्ली की मुख्य जगहों पर चस्पा दिए हैं. 

ये भी पढ़ें: करनाल में पुलिस वालों के घर में दिन-दहाड़े चोरी, 3 लाख कैश और 12 तोले सोना लेकर हुए फरार

 

बता दें कि कल दिल्ली में पीएम मोदी हटाओ और देश बचाओ के पोस्टर लगे हुए थे. इस पर दिल्ली पुलिस ने लगभग 100 सो अधिक FIR दर्ज की, जिसके बाद से आप और बीजेपी के बीच सियासी जंग तेज हो गई. इसी कारण आज यानी 23 मार्च को सीएम कोजरीवाल के खिलाफ भी पोस्टर लगे मिले हैं. वहीं सीएम केजरीवाल के पोस्टर के नीचे निवेदक में मजिंदर सिंह सिरसा नाम लिखा है. इसके साथ ही दोनों राजनीतिक पार्टियों के बीच सियासी जंग तेज हो गई है. वहीं इस पोस्टर वार को 2024 लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. 

वहीं ज़ी मीडिया की टीम ने दिल्ली के कई इलाकों में देखा कि केजरीवाल विरोधी पोस्टर लगाए गए हैं. हालांकि ये पोस्टर आम आदमी पार्टी मुख्यालय के आसपास ही लगाए गए थे. इन पोस्टरों में लिखा था कि 'अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ'. हालांकि यह पोस्टर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने लगाए हैं. इस बात की जानकारी दिल्ली बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना ने दी और उन्होंने कहा यह पोस्टर उस पोस्टर का पलटवार है, जिसे आम आदमी पार्टी के लोगों ने प्रधानमंत्री के विरोध में दिल्ली में लगाया था. आपको बता दें इस पोस्टर में लिखा था बेईमान भ्रष्टाचारी तानाशाह अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ जारी कर्ता मनजिंदर सिंह सिरसा. 

बता दें कि यह विवाद पीएम मोदी के खिलाफ लगे बेनामी पोस्टरों पर कार्रवाई से हुआ था. इस पर AAP नेता ने ट्वीट कर प्रतिक्रियी दी थी कि 'मोदी सरकार की तानाशाही चरम पर है. इस Poster में ऐसा क्या आपत्तिजनक है, जो इसे लगाने पर मोदी जी ने 100 FIR करा दीं? PM Modi, आपको शायद पता नहीं पर भारत एक लोकतांत्रिक देश है. एक पोस्टर से इतना डर! क्यों?'

Input: Tarun Kumar/Balram Pandey

Trending news