भाजपा पर जमकर बरसे AAP MLA दुर्गेश पाठक, बोले- अब BJP का होगा देश निकाला
Advertisement

भाजपा पर जमकर बरसे AAP MLA दुर्गेश पाठक, बोले- अब BJP का होगा देश निकाला

सोमवार को आप विधायक दुर्गेश पाठक ने भाजपा पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के सारे पार्षद भ्रष्टाचारी है. इन्होंने 35 हजार करोड़ रुपये का घोटाला किया है, लेकिन इन पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. वहीं गुजरात हादसे को लेकर भी कह दी बड़ी बात.

भाजपा पर जमकर बरसे AAP MLA दुर्गेश पाठक, बोले- अब BJP का होगा देश निकाला

New Delhi: दिल्ली में अब जल्द ही एमसीडी (MCD) चुनावों की घोषणा होने जा रही है. इस बीच आप (AAP) विधायक दुर्गेश पाठक ने भाजपा (BJP) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि भाजपा 2017 की तर्ज पर 2022 में भी सभी पार्षदों के टिकट काटने जा रही है. वहीं पाठक ने कहा कि दिल्लीवासियों का एक ही सवाल है कि पार्षदों के टिकट क्यों काटे जा रहे हैं. इसका मतलब भाजपा मानती है कि इनके पार्षद निकम्मे और भ्रष्टाचारी हैं. 

ये भी पढ़ें: 19 महीने से वेतन की मांग, 124 दिन से दे रहे धरना अब आर-पार की लड़ाई में 96 निगमकर्मी

आप विधायक दुर्गेश पाठक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भाजपा खुद मानती है कि 2017 में भी सारे पार्षद भ्रष्ट थे अब भी भ्रष्ट है. इन पार्षदों ने मिलकर 35 हजार करोड़ का घोटाला किया है, लेकिन किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. घोटाला करें ये, लेकिन जेल में सत्येंद्र जैन सिसोदिया रहेंगे. ये कहां का न्याय है. दिल्ली में इससे ज्यादा स्थिति खराब नही हो सकती. सभी पार्षदों ने दिल्ली को लूटा है. वहीं पाठक ने कहा कि  2022 वाले पार्षद 2017 वाले पार्षदों के भी बाप हैं. इन पार्षदों पर न तो किसी सीबीआई (CBI) और न ही किसी ईडी (ED) ने कार्रवाई की है.

वहीं दुर्गेश पाठक ने कहा कि भाजपा ने 2017 में जिन पार्षदों के टिकट काटे हैं, वो पार्टी में बड़े-बड़े पदों पर हैं. उन्होंने आगे कहा कि एमसीडी में पार्षदों ने लगभग 35 हजार करोड़ का घोटाला किया है. उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. सब चोर हैं, सब भ्रष्ट हैं. सब के सब चुनाव हारेंगे. दिल्ली की जनता सबको सबक सिखाएगी.

दिल्ली की जनता चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है. लोग भाजपा वालों से परेशान हो चुके हैं. इन्होंने दिल्ली में जगह-जगह कूड़े के पहाड़ बना दिए. दिल्लीवासी इनको सबक सिखाने के लिए इंतजार कर रही है. दिल्लीवालों से उनका वोट करने का अधिकार छीना गया.

इस दौरान दुर्गेश पाठक ने प्रदूषण पर बेलते हुए कहा कि पराली को लेकर केंद्र से कोई सहयोग नही मिला है. पंजाब सरकार का प्रस्ताव रिजेक्ट कर दिया. केजरीवाल लगातार प्रदूषण कम करने के प्रयास कर रहे हैं. वहीं केंद्र सरकार प्रदूषण कम करने को लेकर कोई कार्य नहीं कर रही है. वहीं उन्होंने कहा कि पर्यावरण मंत्री वॉर रूम के जरिए मॉडर्न टेक्निक का इस्तेमाल कर रहे हैं ताकि प्रदूषण कम हो सके.

गुजरात मोरबी हादसा
वहीं दुर्गेश पाठक गुजरात के मोरबी में हुए हादसे के लेकर बोले कि सारे भ्रष्ट लोग सरकार चला रहे हैं. इनके खिलाफ क्रिमिनल केस होना चाहिए. गुजरात सीएम के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए. पाठक ने कहा कि जिस पुल की 5 दिन पहले ही मरम्मत की थी, वो कैसे गिर गया. आप विधायक बोले की गुजरात भ्रष्टाचार का मॉडल बन चुका है. सीएम का इस्तीफा तो होना ही चाहिए. साथ ही आपराधिक मामला भी दर्ज होना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि भाजपा का हर जगह से देश निकाला होगा. 

Trending news