Delhi Accident News: तड़के सुबह तेज रफ्तार कार ऑटो से टक्कर खाकर पलटी, 1 की मौत और 1 घायल
Advertisement

Delhi Accident News: तड़के सुबह तेज रफ्तार कार ऑटो से टक्कर खाकर पलटी, 1 की मौत और 1 घायल

राजधानी में नए साल की सुबह दिखा रफ्तार का कहर देखने को मिला है. 1 जनवरी की सुबह करीब 6 बजे आजादपुर फ्लाईओवर पर हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार कार पलटने से एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सोनीपत का रहने वाला हादसे का शिकार हो गया.

Delhi Accident News: तड़के सुबह तेज रफ्तार कार ऑटो से टक्कर खाकर पलटी, 1 की मौत और 1 घायल

Delhi Road Accident News: राजधानी में नए साल की सुबह दिखा रफ्तार का कहर देखने को मिला है. 1 जनवरी की सुबह करीब 6 बजे आजादपुर फ्लाईओवर पर हादसा हो गया. जहां तेज रफ्तार कार पलटने से एक की मौत और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सोनीपत का रहने वाला हादसे का शिकार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की तफ्तीश जारी है.

दिल्ली में नए साल की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला और इस रफ्तार ने कार में मौजूद एक युवक की जिंदगी को खत्म कर दिया. मामला आजादपुर फ्लाईओवर का है, जहां आज सुबह करीब 6 बजे एक जोरदार टक्कर पहले कार ने स्कोडा गाड़ी को मारी उसके बाद एक ऑटो से टकराती हुई कार पलट गई. कार में दो लोग मौजूद थे, जिनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल है. हादसे में घायल व्यक्ति को मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. 

ये भी पढ़ें: weather News: दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में शीत लहर का प्रकोप जारी

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के रहने वाला सुभाष और उसका एक मित्र सुबह करीब 6 बजे आजादपुर फ्लाईओवर पर पहुंचा. बताया जा रहा है कि दोनों नशे की हालत में थे और मुकुंदपुर से वजीरपुर की तरफ जा रहे थे. तभी कार अनियंत्रित हो गई, चालक ने पहले एक स्कूटर कार को टक्कर मारी, इसके बाद भी कार नहीं सकी और रफ्तार इतनी तेज थी कि हादसे वाली कार ऑटो में टक्कर मारती हुई पलट गई और कुछ दूरी पर जा रुकी. 

इस हादसे में सुभाष नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं घायल व्यक्ति सोनीपत का ही रहने वाला बताया जा रहा है. जिसका इलाज में अस्पताल में जारी है. नए साल से पहले की रात लोग नए साल का जश्न मनाते हैं और ऐसे में ड्रंक एंड ड्राइव के मामले भी ज्यादा देखने को मिलते हैं. आशंका है कि इस हादसे में भी कार चालक देर रात तक पार्टी करके नशे की हालत में कार चला रहा था. जिसके चलते यह हादसा हुआ.

फिलहाल पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आदर्श नगर थाना पुलिस ने पूरे मामले की छान-बीन शुरू कर दी है.

Input: Neeraj Sharma

Trending news