Delhi News: दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, हादसे में 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका
Advertisement

Delhi News: दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, हादसे में 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Jawaharlal Nehru Stadium: जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम गेट नंबर- 2 से एंट्री करने पर एक पंडाल गिरने की खबर सामने आई है. इस पंडाल में कई लोगों के फंसे होने की भी खबर सामने आ रही है. साथ हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

Delhi News: दिल्ली के नेहरू स्टेडियम में गिरा पंडाल, हादसे में 8 लोग घायल, कई लोगों के दबे होने की आशंका

Jawaharlal Nehru Stadium: जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में शनिवार यानी की आज सुबह एक बड़ा हादसा हो गया. स्टेडियम के गेट नंबर- 2 के पास बन रहे लॉन हैंगर का एक हिस्सा टूटकर गिर गया. इस हादसे में 8 लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसी के साथ दिल्ली पुलिस की टीम और दमकल विभाग की 2 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. डीसीपी ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जो हिस्सा गिरा है वह काफी बड़ा है. मलबे को हटाने का काम किया जा रहा है.

वहीं, दमकल विभाग ने जानकारी देते हुए बताया कि घटनास्थल से दो लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है. अन्य विवरणों का इंतजार किया जा रहा है. इस हादसे के चश्मदीद एक शख्स ने बताया कि वह जेएलएन स्टेडियम में बतौर गार्ड काम करता हैं. वहां पंडाल लगाने का काम चल रहा था. इस दौरान वहां कुछ मजदूर खाना खा रहे थे, कभी अचानक से पंडाल गिर गया और वे सभी उसके नीचे दब गए.

दिल्ली में दूसरा बड़ा हादसा

दिल्ली में लगातार हादसों के खबर सामने आ रही है. इससे पहले दिल्ली के अलीपुर में 15 फरवरी को एक पेंट फैक्ट्री में आग लग गई थी. इस हादसे में 11 लोगों ने अपनी जान गवा दी और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को हादसा स्थल का दौरा किया और जान गंवाने वालों के परिजनों को मुआवजा देने की घोषणा की.

इस हादसे की जानकारी देते हुए डीसीपी अंकित चौहान ने बताया कि जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम के अंदर गेट नंबर 2 के पास शादी के लिए पंडाल बनाया जा रहा था. इस हादसे में अब तक 10 से 12 लोग उस समय काम कर रहे थे, जो अचानक उसके नीचे दब गए. सभी को वहां से निकाल कर एम्स ट्रामा सेंटर हॉस्पिटल में इलाज के लिए भेजा गया है. इस मामले में कोई हताहत नहीं हुआ है. मौके पर पुलिस के अलावा फायर और एंबुलेंस की टीम मौजूद है. गिरे हुए स्ट्रक्चर के नीचे सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है.

Trending news