Delhi News: CM पर लगे आरोपों से AAP का इनकार, BJP को बताया ED के समन का 'सूत्रधार'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048429

Delhi News: CM पर लगे आरोपों से AAP का इनकार, BJP को बताया ED के समन का 'सूत्रधार'

Delhi News: अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में ED द्वारा तीन बार पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है. इस मामले में लगातार AAP द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि भाजपा ED के माध्यम से CM केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है. ED के समन के विरोध में AAP द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल अभियान की शुरुआत की गई है.

Delhi News: CM पर लगे आरोपों से AAP का इनकार, BJP को बताया ED के समन का 'सूत्रधार'

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा के झड़ौदा वार्ड में AAP विधायक संजीव झा द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल अभियान चलाया गया. इस दौरान संजीव झा ने BJP पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने BJP पर तानाशाही करने  और भ्रष्टाचारियों की सरकार होने का आरोप लगाया. संजीव झा ने कहा कि CM केजरीवाल के अच्छे कामों से परेशान होकर BJP उन्हें झूठे भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भेजना चाहती है, जिसे लेकर AAP द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल अभियान चलाया जा रहा है. 

राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाला मामले में ED द्वारा तीन बार पूछताछ के लिए समन भेजा जा चुका है. इस मामले में लगातार AAP द्वारा इस बात का दावा किया जा रहा है कि भाजपा ED के माध्यम से CM केजरीवाल को गिरफ्तार करना चाहती है. ED के समन के विरोध में AAP द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में AAP के विधायक व बड़े नेताओं द्वारा जनता को एकत्रित कर यह समझाने की कोशिश की जा रही है कि भाजपा द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भ्रष्टाचार के बेबुनियाद आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है. साथ ही ED द्वारा बार-बार समन भेजकर गिरफ्तारी करवाने की कोशिश की जा रही है. 

 ये भी पढ़ें- New DCW Chief: स्वाती मालीवाल के बाद AAP के इन नेताओं को मिल सकती है महिला आयोग की कमान

वहीं इस बारे में विधायक संजीव झा ने कहा कि CM अरविंद केजरीवाल द्वारा जनता के हित के लिए इतने काम किए गए हैं, जिनकी वजह से दिल्ली की जनता अब CM केजरीवाल के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं चाहती है. ऐसे में CM अरविंद केजरीवाल को अपने रास्ते से हटाने के लिए विपक्ष की भाजपा सरकार ऐसी रणनीति तैयार कर रही है. इसके विरोध में अब बुराड़ी विधानसभा में भी मैं भी हूं केजरीवाल अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में  जगह-जगह मंच लगाकर स्थानीय लोगों को एकत्रित कर भाजपा के काले-कारनामे लोगों के सामने रखे जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी द्वारा चलाया जा रहे मैं भी हूं केजरीवाल अभियान का मुख्य उद्देश्य भाजपा की ओछी राजनीति और भ्रष्टाचार को उजागर करना है, जिसको लेकर वह अब जनता के बीच जा रहे हैं. इस दौरान AAP नेताओं ने BJP पर सभी सोशल प्लेटफॉर्म खरीदने का भी आरोप लगाया. 

दिल्ली में BJP और AAP के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति काफी लंबे समय से चल रही है, ऐसे में AAP का ये अभियान दिल्ली के लोगों पर क्या असर डालेगा ये तो आने वाले वक्त ही बताएगा. 

Input- Nasim Ahmad

 

Trending news