Delhi News: CM केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- असम सीएम की बातों पर क्यों देते हो ध्यान
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1652175

Delhi News: CM केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- असम सीएम की बातों पर क्यों देते हो ध्यान

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि ईडी लोगों को टॉर्चर कर झूठे बयान ले रही है. संजय सिंह के केस में भी निकल कर सामने आया कि जो बंदा था उसने बयान को कुछ और दिया और ईडी ने चार्जशीट में कुछ और लिखा है.

 

Delhi News: CM केजरीवाल ने भाजपा पर साधा निशाना, बोले- असम सीएम की बातों पर क्यों देते हो ध्यान

Delhi News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwa) ने कहा कि आज बाबासाहेब आंबेडकर (Baba Sahab Amedkar) का जन्म दिवस है. भारत के इतिहास में वह सबसे बड़े चमकता सितारा थे, जिन्होंने बहुत संघर्ष करके उच्च शिक्षा प्राप्त की और अंत में भारत का संविधान लिखा. बाबा साहब ने अपने जीवन में सबसे बड़ा संदेश यह दिया की सब लोग अच्छी शिक्षा लें शिक्षा पर सबसे ज्यादा महत्व उन्होंने दिया. उन्हीं के रास्ते पर चलकर हम भी सबसे ज्यादा महत्व दिल्ली सरकार शिक्षा को दे रही हैं. बच्चों को अच्छी शिक्षा देने की कोशिश कर रहे हैं. चाहे वह गरीब का बच्चा हो या अमीर का बच्चा हो सब को अच्छी शिक्षा मिलनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें: Delhi Political News: आप सांसद संजय सिंह बोले- हमें जहर दे दो, सचदेवा का पलटवार- वो तो दिल्ली की जनता देगी

सीएम बोले- मैं गोवा जरूर जाऊंगा
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने असम के सीएम हिमन्त बिश्व शर्मा (Assam CM Himanta Bishwa Sharma) के चुनावी हिंदू बयान पर कहा की ऐसे लोगों का ध्यान क्यों देते हो. वहीं सीएम केजरीवाल ने गोवा पुलिस के समन पर कहा- मैं जाऊंगा और जरूर जाऊंगा

दिल्ली में कोरोना की स्थिति अभी कंट्रोल में
राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोना पर सीएम का बोले की कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर हम ध्यान रखे हुए हैं, जो मामले हैं. वह सीरियस नहीं है. लोगों को ज्यादा हॉस्पिटल में भर्ती होने की जरूरत नहीं पड़ रही है. अगर जरूरत पड़ती है तो उचित कदम उठाया जाएगा.

मनीष सिसोदिया के फोन पर सीएम केजरीवाल का बयान
ईडी (ED) लोगों को टॉर्चर कर दबाव डालकर झूठे बयान ले रही है. सही बयान कुछ और हैं. संजय सिंह के केस में भी निकल कर सामने आया कि जो बंदा था उसने बयान को कुछ और दिया और ईडी ने चार्जशीट में कुछ और लिखा है.

झुठे बयान पर केस चला रही ED
ईडी ने कहा था कि मनीष ने अपने फोन तोड़ दिए हैं, लेकिन उनमें से कई फोन ईडी की कस्टडी में है. ईडी सरासर झूठे सबूत कोर्ट को गुमराह कर रही है, टॉर्चर कर रही है, लोगों को झूठे बयान ले रही है. इस पूरे मामले में कुछ नहीं है. सारा मामला फैब्रिकेटेड है, झूठे सबूत और झूठे बयान के ऊपर किया जा रहा है. यह अच्छी चीज नहीं है.

Trending news