तिहाड़ की बैरक नंबर एक में बंद सिसोदिया की हत्या की आशंका, भारद्वाज ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल
Advertisement

तिहाड़ की बैरक नंबर एक में बंद सिसोदिया की हत्या की आशंका, भारद्वाज ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

AAP प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सिसोदिया को तिहाड़ के बैरक नंबर 1 में रखे जानें पर केंद्र पर सवाल उठाएं हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र नेताओं की हत्या करवाना चाहता है, इसलिए सिसोदिया को विपासना वाले सेल में नहीं रखा गया है.

तिहाड़ की बैरक नंबर एक में बंद सिसोदिया की हत्या की आशंका, भारद्वाज ने सरकार की मंशा पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: शराब नीति घोटाले के मामले में जेल गए मनीष सिसोदिया को लेकर आम आदमी पार्टी मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि आज मनीष सिसोदिया केंद्र सरकार के षड्यंत्रों के कारण जेल में हैं. वहीं सौरभ ने कहा कि यह पता चल रहा है कि उनको किसी षड्यंत्र के तहत तिहाड़ जेल की बैरक नंबर एक में रखा गया है.

बैरक नंबर 1 में बड़े क्रिमिनल 
मनीष सिसोदिया को जेल नंबर एक में रखने पर सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कही कि उनको षड्यंत्र के तहत इसमें रखा गया है. बैरक नंबर एक में पूरे देश के सबसे खतरनाक हिंसक अपराधी बंद हैं. उनकी हिंसा की खबरें कई बार अखबारों में छपती हैं. हमें यह भी पता चला है कि इस तरीके के पहली बार अंडर ट्रायल को बैरक नंबर एक में नहीं रखा जाता है. वहीं सौरभ ने कहा कि वह लोग इतने बड़े क्रिमिनल हैं कि वह मानसिक रूप से बीमार हैं और छोटे से इशारे पर किसी की भी हत्या कर सकते हैं. उनके ऊपर दर्जनों हत्याओं के मुकदमे चल रहे हैं. उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है अगर एक मुकदमा और चल जाए. 

ये भी पढें: एक माह पहले की थी शादी, खेत में ले जाकर पत्नी को मारने की कोशिश, वजह श्रमसार करने वाली

 

हम भाजपा के राजनीतिक प्रतिद्वंदी हैं, मगर क्या इस तरीके की दुश्मनी राजनीति में होती है? हम यह भाजपा के लोगों से जानना चाहते हैं. ये लोग हमें लोग हमें दिल्ली में नहीं हरा पाए. एक बार चुनाव हुआ, दो बार चुनाव हुआ, तीन बार चुनाव हुआ, लोगों ने आम आदमी पार्टी को चुना. इसके बाद आप एमसीडी में हमें नहीं हरा पाए. लाख षड्यंत्रों के बाद भी एमसीडी में हमारी मेयर बनी. क्या इस हार का बदला प्रधानमंत्री जी इस तरह से लेंगे?.

केंद्र कराना चाहती हत्या- सौरभ
सौरभ ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने इस मामले में चुप्पी क्यों साध रखी है. यह हमारी पार्टी के नेताओं को नुसान पहुंचाने के लिए षड्यंत्र तो नहीं है. अब आप राजनीतिक रूप से तो नुकसान नहीं पहुंचा पा रहे हैं तो आपने हमारे नेताओं को जेल भेज दिया, लेकिन इससे हमारी पार्टी को सहानुभूति मिल रही है. वहीं सौरभ ने सिसोदिया को जेल नंबर एक में रखे जाने पर कहा कि अब यह षड्यंत्र हमारे शीर्ष नेताओं की हत्या तक पहुंच गया है.  यह बहुत खतरनाक संकेत है. हम इसकी घोर निंदा करते हैं.

कोर्ट का सीधा आदेश था कि मनीष जी को विपासना वाले सेल में रखा जाए जहां पर वह ध्यान लगा सकें. कोर्ट के निर्देशों के बावजूद उनको इतने बड़े क्रिमिनल्स के साथ क्यों रखा जा रहा है? हम यह जानना चाहेंगे. वहीं उन्होंन कहा कि आज हमारे बीच में मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन होली के दिन नहीं मौजूद हैं. यह कमी तो है ही, इसके साथ आज यह चिंता भी है कि क्या केंद्र सरकार अब राजनीतिक हत्याएं भी करवाएगी? हम चाहेंगे कि केंद्र सरकार इसका जवाब दें. हम इस कदम की घोर निंदा करते हैं.

 

Trending news