जनता के बीच जाकर AAP के नेता गिना रहे सिसोदिया और जैन के काम, बोले- झूठे आरोपों में फंसा रही BJP
Advertisement

जनता के बीच जाकर AAP के नेता गिना रहे सिसोदिया और जैन के काम, बोले- झूठे आरोपों में फंसा रही BJP

AAP Door-To-Door Campaign: AAP ने डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की है, जिसमें AAP के नेता लोगों के बीच जाकर बता रहे हैं कि कैसे दिल्ली के दो मंत्री सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को झूठे आरोपों में जेल में बंद किया गया है. 

जनता के बीच जाकर AAP के नेता गिना रहे सिसोदिया और जैन के काम, बोले- झूठे आरोपों में फंसा रही BJP

AAP Door-To-Door Campaign: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) ने आज से डोर टू डोर हस्ताक्षर अभियान की शुरुआत की है. इस अभियान के माध्यम से AAP के नेता लोगों के बीच जाकर बता रहे हैं कि कैसे दिल्ली के दो मंत्री सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को झूठे आरोपों में जेल में बंद किया गया है. इस अभियान में AAP के नेता लोगों को पर्चा भी बांट रहे हैं. 

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर आज आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन से डोर टू डोर अभियान की शुरुआत की. इस अभियान के जरिए AAP लोगों से एक फार्म भरवा रही है जिसमें लिखा है कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी गैरकानूनी है. साथ ही मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में जो काम करके दिखाया है वह देश के किसी मंत्री ने अब तक नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Delhi MLA Salary Hike: दिल्ली के विधायकों और मंत्रियों की बल्ले-बल्ले, 66 से 300% तक बढ़ा वेतन

डोर टू डोर अभियान में AAP के कार्यकर्ता लोगों को एक पर्चा बांटते हुए भी नजर आ रहे हैं, जिसमें मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को देश का सबसे अच्छा मंत्री बताया गया है. इस पर्चे के जरिए यह भी बताने की कोशिश की गई है कि किस तरह से दिल्ली के विकास कार्यों को रोकने की कोशिश की जा रही है.

डोर टू डोर अभियान की शुरुआत दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने की है. गोपाल राय ने कहा दिल्ली ही नहीं बल्कि देश के कई प्रदेशों में यह अभियान चलाया जाएगा और बताया जाएगा कि किस तरह से मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर AAP के बढ़ते कदम को रोकने की कोशिश की जा रही है. आज से AAP के कार्यकर्ता दिल्ली के घर-घर जाकर बताएंगे कि मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी गलत है. कैसे केंद्र सरकार के इशारे पर उनकी गिरफ्तारी की गई है. साथ ही एक पर्चा भी देंगे जिसके जरिए बताया जाएगा कि दोनों नेताओं की गिरफ्तारी दिल्ली के विकास कार्यों को रोकने के लिए की गई है.

CM केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर BJP का मौन व्रत
एक ओर जहां AAP की तरफ से केन्द्र सरकार पर झूठे आरोपों में मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी का आरोप लगाया जा रहा है, वहीं दूसरे तरफ सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद BJP सीएम केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रही है. आज BJP के नेताओं ने राजघाट पर एकत्रित होकर मौन व्रत रखा और CM केजरीवाल के इस्ताफे की मांग की. 

 

 

 

Trending news