सास-ससुर का वीडियो बना बहू प्रेमी संग हुई फरार, साथ ले गई करोड़ों के जेवरात
Advertisement

सास-ससुर का वीडियो बना बहू प्रेमी संग हुई फरार, साथ ले गई करोड़ों के जेवरात

नई दिल्ली में एक बहू ने पहले तो अपने सास-ससुर का वीडियो बनाया उसके बाद करोड़ों की ज्वेलरी लेकर अपने प्रेमी संग फरार हो गई. पीड़ित पति ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उसकी पत्नी का कॉलेज के दोस्त के साथ 4 साल से अफेयर चल रहा था.

 

सास-ससुर का वीडियो बना बहू प्रेमी संग हुई फरार, साथ ले गई करोड़ों के जेवरात

नई दिल्ली: नई दिल्ली में एक बहुत ही अजीबों-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक बहु ने भागने से पहले अपने सास-ससुर का आपत्तिजनक वीडियो बनाया और उसके बाद अपने प्रेमी के संग फरार हो गई. इतना ही नहीं महिला अपने साथ करोड़ों की ज्वेलरी और 1.5 लाख रुपये कैश भी ले गई. पति ने मामले की शिकायत लक्ष्मी नगर थाने में दी. शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh University MMS कांड पर अब तक क्या-क्या हुआ ?

पीड़ित युवक ने बताया कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर चुपके से सास-ससुर के कमरे में कैमरे लगाए थे. इसके जरिये उसने उनका एक आपत्तिजनक वीडियो बना लिया. वहीं जब वीडियो की बात सामने आई तो आरोपी महिला घर से एक करोड़ की ज्वेलरी और कैश लेकर फरार हो गई. युवक ने आरोप लगाया कि महिला का पिछले 4 साल से कॉलेज के दोस्त से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं मामले में लक्ष्मी नगर थाने में FIR दर्ज कराई गई है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित परिवार लक्ष्मीनगर इलाके में रहता है और उनका चांदनी चौक इलाके में सोने-हीरे की ज्वेलरी का कारोबार है. परिवार में माता-पिता, पत्नी, दो बच्चें और एक भाई है. पीड़ित और उसके भाई की शादी हो चुकी है. भाई अपने परिवार के साथ दूसरे मकान में रहता है, जबकि पीड़ित युवक अपने माता-पता के साथ ही रहता है. 

क्या है पूरा मामला
पीड़ित युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 4 साल पहले उसकी शादी हुई थी, लेकिन दोनों के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था तो वो अलग-अलग कमरे में सोते थे. उसने बताया कि 5 सितंबर को पीड़ित ने अपनी पत्नी के मोबाइल में एक अश्लील मैसेज देखा जो कि महिला के दोस्त ने भेजा था. इसके बाद उसने बाकी के मैसेज पढ़े, इससे उसको पता चला कि पत्नी का दोस्त के साथ अफेयर चल रहा है. इसके बाद पति ने पत्नी के दोस्त को फोन पर बातचीत कर उसे मिलने के लिए बुलाया था. इसके बाद आरोपी युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को सारी जानकारी दी. इसके बाद महिला घर में मौजूद ज्वैलरी और कैश लेकर फरार हो गई.

इसके बाद उसने पति को कॉल धमकी दी कि अगर तुमने मामले को खत्म नहीं किया तो सोशल मीडिया पर तुम्हारे मां-बाप का वीडियो वायरल कर दूंगी. मेरे पास उनका अश्लील वीडियो मौजूद हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news