होली पर खून से रंगा दिल्ली-एनसीआर हरियाणा, कहीं चले चाकू तो कहीं लाठी-डंडे
Advertisement

होली पर खून से रंगा दिल्ली-एनसीआर हरियाणा, कहीं चले चाकू तो कहीं लाठी-डंडे

होली पर दिल्ली-NCR और हरियाणा में कई जगह आपराधिक घटनाएं सामने आई हैं. वहीं फतोहाबाद में झगड़े की शिकायत पर आई पुलिस पर आसामाजिक तत्वों ने पथराव किया, जिसमें कई पुलिस कर्मी घायल हो गए.

होली पर खून से रंगा दिल्ली-एनसीआर हरियाणा, कहीं चले चाकू तो कहीं लाठी-डंडे

Crime on Holi: होली पर दिल्ली-एनसीआर हरियाणा समेत कई जगहों पर आपराधिक घटनाएं सामने आई, जिनमें हत्या और मारपीट जैसी कई वारदातों को अंजाम दिया गया. दिल्ली-एनसीआर हरियाणा में लोगों ने कई जगह होली को खून के रंग में रंग दिया. इस दौरान कई लोगों की मौत हो गई तो कई लोग घायल हो गए. 

दिल्ली में गोली मारकर हत्या
पहला मामला दिल्ली से सामने आया, जहां बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें सुरेंद्र घायल हो गया. इसके बाद सुरेंद्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं सुरेंद्र की मौत के बाद से ही आया नगर इलाके में लॉयन ऑर्डर न बिगड़े, इसके लिए पुलिस द्वारा पहले से ही इंतजाम किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: होली पर रफ्तार का कहर, Thar ने फुटपाथ पर 7 लोगों को कुचला, 2 की मौत

 

गाजियाबाद में आपसी विवाद में दो महिलाओं को चाकू मारकर किया घायल
वहीं लोनी की प्रेमनगर कालोनी में आपसी विवाद में पड़ोसी ने दो महिलाओं को चाकू मारकर घायल कर दिया. हमले के दौरान एक महिला के हाथ में तो दूसरी के पेट में चाकू लगा. ईराज नाम की घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी आसिफ फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

पलवल में गोली मारकर युवक की हत्या
होली पर पलवल में पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की हत्या कर दी. यह मामला पलवल के गांव गहलब का है. मृतक महेश हथीन में कपड़े की दुकान चलाता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

गुरुग्राम में सड़क पर बवाल
गुरुग्राम के बसई चौक पर मामूली कहासुनी के चलते दो गुटों के बीच झड़प हो गई. वहीं दोनों गुटों के बीच जमकर लात-घूंसे चले. शराब के नशे में सड़क के ऊपर दो गुटों ने जमकर बवाल काटा. शिकायत पर गुरुग्राम के सेक्टर 9 थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

फतेहाबाद में पुलिस पर पथराव
वहीं फतेहाबाद के भूना में भी दो पक्ष आपस में भिड़ गए. वहीं सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों पर भी पत्थर बरसाए, जिसमें भूना थाना प्रभारी सहित 4 पुलिस कर्मचारियों को चोटें आई. ईएसआई रणधीर सिंह और होमगार्ड जवान गंभीर रूप से घायल हुए. घायल पुलिस कर्मियों को भूना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया.

Trending news