Dog Terror: करनाल में छत पर कूदकर कुत्ते ने चबाया बच्ची का आधा मुंह
Advertisement

Dog Terror: करनाल में छत पर कूदकर कुत्ते ने चबाया बच्ची का आधा मुंह

करनाल शिव विहार इलाके  में 9 साल की बच्ची को एक पिटबुल ने हमला कर दिया. हमले में बच्ची बुरी तरह घायल हो गई है.

Dog Terror: करनाल में छत पर कूदकर कुत्ते ने चबाया बच्ची का आधा मुंह

कमरजीत सिंह/करनाल: पंचकुला, गुरुग्राम समेत  हरियाणा के कई हिस्सों में पिटबुल ब्रीड के कुत्ते पालने पर बैन है. इसके बावजूद भी कई स्थानों पर लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे और विदेशी नस्ल के कुत्तों को पाल रहे हैं. करनाल से भी ऐसी खबर ही आई है.  शिव कॉलोनी में अपने घर की छत पर खेल रही छोटी बच्ची पर पिटबुल डॉग ने हमला कर दिया, पिटबुल ने बच्ची के मुंह पर बुरी तरह से हमला बोल दिया. हमले में घायल हुई बच्ची को गंभीर अवस्था में आसपास के लोगो की मदद से हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची के एक तरफ के मुंह का हिस्सा पिटबुल ने बुरी तरह से खा लिया है. कल बच्ची के मुंह का ऑपरेशन होगा. 

छत पर कूद कर काटा कुत्ते ने
बच्ची का नाम माही बताया जा रहा है. शाम के वक्त वो अपने छत पर खेल रही थी, तभी पड़ोसियों द्वारा पाले हुए पिटबुल बच्ची के घर की छत पर कूदकर बच्ची पर हमला कर दिया. पिटबुल ने बच्ची के मुंह को अपने जबड़े में जकड़ लिया, कड़ी मशक्कत के बाद बच्ची को पिटबुल के कब्जे से छुड़वाया गया. बच्ची के चेहरे का एक तरफ का पूरा हिस्सा कुत्ते ने खा लिया है. बच्ची के पिता गांव में गए हुए थे तभी ये घटना घटी. सूचना मिलने पर पड़ोसियों ने आनन-फानन में बच्ची को हॉस्पिटल में भर्ती कराया. 

ये भी पढ़ेंः Bharat Jodo Yatra: हरियाणा आगमन पर Rahul Gandhi के ठहरने के लिए 5 स्टार इंतजाम

मालिक की लापरवाही का नतीजा
घटना के बाद पड़ोस में रहने वाले लोगों ने बताया कि पिटलबुल हमेशा खुले में घुमता रहता है. कई बार कुत्ते ने लोगों पर झपटा मारा था लेकिन इतनी बड़ी घटना कभी नहीं घटी. आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि कई बार पिटबुल के खुले में घूमने की जानकारी उसके मालिक को दी गई थी. लेकिन मालिक ने इसके बारे में कुछ नहीं किया. आज की घटना कुत्ते मालिक के लापरवाही का नतीजा है. बच्ची का इलाज कर रही निजी हॉस्पिटल की डॉक्टर ने बताया कि घायल अवस्था में बच्ची हॉस्पिटल में आई थी. बच्ची का एक साइड कानों का हिस्सा डॉग ने बुरी तरह से खाया हुआ था. बच्ची के मुंह और कान पर काफी बड़े जख्म हैं. जख्म ज्यादा होने के कारण बच्ची के मुंह का कल ऑपरेशन होगा.

Trending news