CET Exam Haryana: नौकरी के लिए छात्रों का प्रदर्शन, हुड्डा बोले- रैली करना विपक्ष का काम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1740959

CET Exam Haryana: नौकरी के लिए छात्रों का प्रदर्शन, हुड्डा बोले- रैली करना विपक्ष का काम

CET Exam Haryana: हरियाणा युवा कांग्रेस ने आज सी.ई.टी परीक्षा (CET Exam) के मुद्दे को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन की अगुवाई दीपेंद्र हुड्डा कर रहे थे. 

CET Exam Haryana: नौकरी के लिए छात्रों का प्रदर्शन, हुड्डा बोले- रैली करना विपक्ष का काम

CET Exam Haryana: हरियाणा युवा कांग्रेस की ओर से सी.ई.टी परीक्षा (CET Exam) के मुद्दे पर जोरदार प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन की अगुवाई राज्य सभा सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने की. युवा कांग्रेस और सी.ई.टी क्वालीफाई छात्रों ने सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी की और सरकार से सभी क्वालीफाई छात्रों को नौकरी देने की बात कही. सांसद दीपेन्द्र हुड्डा एन.डी.आर.आई. चौक पर पहुंचे, जहां उन्होंने युवा कांग्रेस और सी.ई.टी परीक्षा पास कर चुके छात्रों से मुलाकात की. हरियाणा युवा प्रदेश कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष दीवांशु बुद्धिराज युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं की अगुवाई कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार युवाओं के प्रति तानाशाही रवैया अपनाए हुए है.

दीपेंद्र हुड्डा ने की अगुवाई
इस प्रदर्शन का नेतृत्व राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने किया. सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा ने कहा कि जो प्रदेश देश में सबसे ज्यादा रोजगार देने वाला राज्य है. वह आज बेरोजगार है. हरियाणा के जवान बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं. प्रदेश सरकार नौकरियां समाप्त कर रही है. आज प्रदेश में दो लाख पद खाली पड़े हैं. नौ साल में इनको भरने का काम नहीं किया है. इस कारण युवा परेशान हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि युवा इसलिए भी विदेश जा रहे हैं क्योंकि यहां रोजगार नहीं है, लोग अलग-अलग तरीकों से अन्य देशों में जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Haryana News: यमुनानगर में नगर निगम की कार्रवाई, तीन अवैध अतिक्रमण हटाए

बेटियों को मिले इंसाफ
इसके साथ ही उन्होंने पहलवानों के मुद्दे पर कहा कि बेटियों को इंसाफ मिलना चाहिए. जब तक न्याय नहीं मिलेगा हम बेटियों के साथ हैं, पहलवानों को सम्मान मिलना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह की रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मिलकर रैली करवाया क्योंकि अब इनका जनाधार नहीं बचा है. हरियाणा में रैलियां करने से कुछ नहीं होता. रैली तो विपक्ष करता है. सरकार को तो काम करने चाहिए. वहीं अभियार्थी भी इस बात को लेकर चिंतित हैं कि क्या उनके एग्जाम का एडमिट कार्ड आएगा या नहीं. प्रदर्शन के बीच एसडीएम ने प्रदर्शन कर रहे युवाओं से मुलाकात की और उन्हें आश्वाशन दिया कि उनकी मांगों को जल्द माना जाएगा.  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसी बड़े अधिकारी से बात करवाई जाएगी. ऐसे में देखना ये होगा कि कोई हल निकल पाता है या नहीं. 

Input: Kamarjeet Singh

Trending news