संजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, बोले- शराब घोटाला तो एक बहाना, ऑपरेशन लोटस चलाने का
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1653766

संजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, बोले- शराब घोटाला तो एक बहाना, ऑपरेशन लोटस चलाने का

दिल्ली शराब घोटाला (liquor scam) मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को CBI ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. इसके बाद से आप नेताओं ने विपक्षी पार्टी (opposition party) पर निशाना साधना शुरू कर दिया.

संजय सिंह ने BJP पर कसा तंज, बोले- शराब घोटाला तो एक बहाना, ऑपरेशन लोटस चलाने का

CBI Summons Arvind Kejriwal: दिल्ली शराब घोटाला (liquor scam) मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) को CBI ने पूछताछ के लिए समन भेजा है. इसके बाद से आप नेताओं ने विपक्षी पार्टी (opposition party) पर निशाना साधना शुरू कर दिया. इस बीच एक बार फिर से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha MP Sanjay Singh) ने विपक्ष पर निशाना साधा.

उन्होंने अपने बयान में कहा कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal) ने मीडिया (Media) के सामने तमाम साक्ष्य रखकर ये बताया की दिल्ली सरकार (Delhi Government) गिराने का इरादा है. दरअसल, शराब घोटाला तो एक बहाना है. इरादा सरकार गिराने का,  विधायकों को खरीदने का और ऑपरेशन लोटस चलाने का है. उन्होंने कहा कि बस बीजेपी (BJP) का यही मकसद है किसी भी तरह से दिल्ली की सरकार को गिरा दो.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: CBI के समन पर राघव चड्ढा बोले- आंदोलन की कोख से जन्मे हैं, आखिरी सांस तक लड़ेंगे

संजय सिंह ने आगे कहा कि हर प्रयास करके थक गए, हार गए, जिसके बाद बस अब एक ही सख्स बचा है और वो है अरविंद केजरीवाल इसे अब जेल में डालो... इतना ही नहीं उन्होंने सतपाल मलिक (Satpal Malik) का वीडियो दिखा कर कहा कि जब सतपाल मलिक ने पीएम मोदी (PM Modi) से गोवा (Goa) के सीएम की शिकायत की तो उन्होंने कहा आप की जानकारी गलत है. पीएम नरेंद मोदी (PM Narendra Modi) को भ्रष्टाचार (Corruption) से नफरत नहीं है उन्हें तो सिर्फ केजरीवाल से नफरत है. जो उन्हें हर जगह खड़ा नजर आता है और भ्रष्टाचार के खिलाफ वो लड़ता है. इस लिए केजरीवाल उन्हें बर्दास्त नहीं है.

संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस (Congress) के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे (Mallikarjun Kharge) का फोन आया था केजरीवाल जी के पास. उन्होंने कहा कि हम आपके साथ हैं. बिहार (Bihar) के सीएम का भी फोन आया. विपक्षी एकता पर उन्होंने कहा कि चुनावी मुद्दे पर आगे बात करेंगे, लेकिन हम विपक्ष के उत्पीड़न पर एक है.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: CM केजरीवाल का पीएम पर तंज, कहा- वो भ्रष्टाचार नहीं, मुझे हटाना चाह रहे हैं

जानें, क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि आबकारी नीति (Excise Policy) मामले में CBI ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पूछताछ 16 अप्रैल को बुलाया है. इससे पहले इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Former Deputy Chief Minister Manish Sisodia) तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में न्यायिक हिरासत में हैं. तो वहीं, CBI शराब नीति घोटाले के मामले में समन जारी होने के बाद आज दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर BJP पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि पिछले 1 साल से भाजपा चिल्ला-चिल्ला के कह रही है कि दिल्ली में शराब घोटाला हुआ है. वहीं इसके बाद से देश की जितनी भी जांच एजेंसियां हैं वो सब काम छोड़कर जांच में जुट गई हैं. मुझे उम्मीद है अब तक तो उन्हें सबूत और सारा पैसा तो मिल ही गया होगा.

(इनपुटः बलराम पांडेय)

Trending news