सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर पर घमासान के बीच CBI अधिकारी बोले-ऐसा कोई नोटिस नहीं
Advertisement

सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर पर घमासान के बीच CBI अधिकारी बोले-ऐसा कोई नोटिस नहीं

दिल्ली के डिप्टी सीएम के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के मामले में अब CBI ने सफाई दी है. CBI के अधिकारियों के द्वारा कहा गया है कि मनीष सिसोदिया सहित किसी भी आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई लुक आउट सर्कुलर जारी नहीं किया है, 

सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर पर घमासान के बीच CBI अधिकारी बोले-ऐसा कोई नोटिस नहीं

नई दिल्ली: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी करने के मामले में अब CBI ने सफाई दी है. CBI के अधिकारियों के द्वारा कहा गया है कि मनीष सिसोदिया सहित किसी भी आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई लुक आउट सर्कुलर जारी नहीं किया है, अभी केवल दस्तावेज की जांच प्रक्रिया चल रही है और पूछताछ की जा रही है. 

क्या है मामला 
सुबह खबर आई थी कि आबकारी नीति में घोटाले के मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया सहित 14 लोगों के खिलाफ  CBI ने लुक आउट सर्कुलर जारी किया है. सर्कुलर में एंटरटनेमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नायर को छोड़कर सभी लोगों के नाम हैं, जिनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. 

मनीष सिसोदिया देश से बाहर नहीं जा सकते. CBI ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया

 

मनीष सिसोदिया ने भी किया था पलटवार
लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद मनीष सिसोदिया ने भी ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर पलटवार किया था और कहा कि 'आपकी सारी रेड फेल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा. ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूं, बताइए कहां आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा'.

 

सीएम की प्रतिक्रिया
लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया कि 'ऐसे समय जब आम इंसान महंगाई से जूझ रहा है, करोड़ों की संख्या में युवा बेरोजगार हैं, केंद्र सरकार को सभी राज्य सरकारों के साथ मिलकर बेरोजगारी और महंगाई से लड़ना चाहिए. उसकी बजाय ये पूरे देश से लड़ रहे है. रोज सुबह उठकर CBI ED का खेल शुरू कर देते हैं. ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा'?

 

Trending news