वाकई! कांग्रेस ने आदमपुर चुनाव में कर दी है यह बड़ी गलती, बिप्लब देब बोले...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1414687

वाकई! कांग्रेस ने आदमपुर चुनाव में कर दी है यह बड़ी गलती, बिप्लब देब बोले...

Adampur Bypoll : भाजपा हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने कहा कि हमें आदमपुर में कमल खिलाना है. हर कार्यकर्ता चुनाव तक कड़ी मेहनत करे और भव्य बिश्नोई को एक लाख वोट पार करवाकर ही दम ले. उन्होंने सांसद ​बृजेंद्र, पार्टी नेता कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई को त्रिदेव बताते हुए कहा कि ये सब मिलकर आदमपुर का विकास करेंगे.  

वाकई! कांग्रेस ने आदमपुर चुनाव में कर दी है यह बड़ी गलती, बिप्लब देब बोले...

रोहित कुमार/ हिसार: भारतीय जनता पार्टी ने जातपात, क्षेत्रवाद, धर्म व संप्रदाय की राजनीति को समाप्त करके देश को नई दिशा दी है. बीजेपी हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है, क्योंकि सबके सहयोग व सबके साथ से ही देश और प्रदेश का विकास संभव है.यह बात भाजपा हरियाणा प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब ने भाजपा जिला कार्यालय में कही. वे आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से आए सामाजिक संगठनों से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि जातपात, धर्म, क्षेत्रवाद व संप्रदाय के नाम पर राजनीति करके वोट हथियाना भाजपा की आदत नहीं है. आदमपुर उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार भव्य बिश्नोई चुनाव लड़ रहे हैं.हमें आदमपुर में कमल खिलाना है. हर कार्यकर्ता चुनाव तक कड़ी मेहनत करे और भव्य बिश्नोई को एक लाख वोट पार करवाकर ही दम ले, क्योंकि हमें कमल के फूल की ऐतिहासिक जीत करवाकर विपक्ष को करारा जवाब देना है.

Watch Video : सांसद हुए 'केमिकल लोचा' के शिकार तो खिसक गई आम आदमी की खोपड़ी

उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जयप्रकाश के रूप में गलत आदमी चुन लिया. जयप्रकाश के पिछले चुनाव का अनुभव भी जनता के लिए अच्छा नहीं रहा. आदमपुर की जनता को पता है कि उसने पिछले चुनाव में क्या किया है. कांग्रेस ने गलत आदमी को मैदान में उतार दिया. प्रदेश प्रभारी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है और पार्टी के हित के लिए कार्यकर्ता जो ठान लेते हैं, उसे अवश्य पूरा करते हैं. पार्टी ने आदमपुर उपचुनाव में भव्य बिश्नोई को एक लाख वोट पार करवाने का संकल्प लिया है. उन्हें विश्वास है कि अपनी मेहनत के दम पर पार्टी यह लक्ष्य अवश्य हासिल करेगी.

भव्य बिश्नोई को बताया भाग्यशाली 

उन्होंने कहा कि आदमपुर में भाजपा ने युवा चेहरे भव्य को प्रत्याशी बनाया है. युवा ऊर्जावान होते हैं, वे विधायक बनकर क्षेत्र के विकास को गति देंगे.  सरकार के काम में और ज्यादा सहयोग करेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि भव्य बिश्नोई भाग्यशाली हैं, जिन्हें विश्व की सबसे बड़ी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है और उन्हें कमल के निशान पर चुनाव लड़ने का मौका मिला. उन्होंने सांसद ​बृजेंद्र, पार्टी नेता कुलदीप बिश्नोई व उम्मीदवार भव्य बिश्नोई को त्रिदेव बताते हुए कहा कि ये सब मिलकर आदमपुर का विकास करेंगे.  

हरियाणवियों की तारीफ में पढ़े कसीदे 

बिप्लब देब ने कहा कि भाजपा अंत्योदय के संकल्प के साथ केंद्र व विभिन्न राज्यों में काम कर रही है. सरकार के अंत्योदय के कार्यों से खुश है और सरकार के इन्हीं कार्यों की बदौलत जनता आदमपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जीत दिलाएगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा वीरों की धरती है, हरियाणा के लोग सम्मान चाहते हैं, इनके मन में कोई पाप नहीं है. यहां के लोग जैसे अंदर है, वैसे ही बाहर हैं. उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोग सेना में भर्ती होकर देश का सुरक्षा का जिम्मा उठाते हैं. खाद्यान्न उत्पादन करके देश को रोटी भी खिलाते हैं.

इस अवसर पर चुनाव प्रभारी एवं कृषि मंत्री जेपी दलाल, सांसद बृजेंद्र सिंह, डा. डीपी वत्स, प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार कृष्ण बेदी, प्रदेश मंत्री सरोज सिहाग, महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री मीना परमार, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सीमा गैबीपुर, संदीप जोशी, जिला महामंत्री एडवोकेट धर्मबीर रतेरिया व जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र सपड़ा सहित अन्य पदाधिकारी व आदमपुर से आए विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे.

Trending news