कंगना फिर उतरी मैदान में, Brahmastra को लेकर डायरेक्टर की लगाई क्लास, बोलीं- 'झूठ बेचने वालों को भेजे जेल'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1346027

कंगना फिर उतरी मैदान में, Brahmastra को लेकर डायरेक्टर की लगाई क्लास, बोलीं- 'झूठ बेचने वालों को भेजे जेल'

बॉलीवुड की पंगा क्वीन और अपने बयानों से बड़े पर्दे के स्टारों के पसीने छुड़ाने वाली  कंगना रनोट (Kangana Ranaut) एक बार फिर से मैदान में उतर गई है. इस बार उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को अपना निशाना बनाया है.

कंगना फिर उतरी मैदान में, Brahmastra को लेकर डायरेक्टर की लगाई क्लास, बोलीं- 'झूठ बेचने वालों को भेजे जेल'

Kangana Ranaut On Brahmastra: बॉलीवुड की पंगा क्वीन और अपने बयानों से बड़े पर्दे के स्टारों के पसीने छुड़ाने वाली  कंगना रनोट (Kangana Ranaut) एक बार फिर से मैदान में उतर गई है. इस बार उन्होंने अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को अपना निशाना बनाया है. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी, फिल्म के निर्माता करण जौहर को भी आड़े हाथ लिया है.

कंगना ने अयान मुखर्जी सुनाई खरी-खोटी

कंगना ने ब्रह्मास्त्र के निर्देशक अयान मुखर्जी पर सीधा निशाना साधते हुए उनपर झूठ बेचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड के कुछ ग्रुप के लोग फिल्म को प्रमोट करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्हीं के कारण कमाल खान की गिरफ्तारी हुई है. बता दें कि ब्रह्मास्त्र को मिक्स रिव्यूज मिल रहे हैं. यह फैंस और क्रिटिक्स दोनों की तरफ से है.

ये भी पढ़ेंः Brahmastra बनी इस साल की दूसरी टॉप ओपनिंग फिल्म, शानदार VFX ने दिखाया फिल्म में कमाल

कंगना ने फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यू के स्क्रीनशॉट किए शेयर

कंगना ने सोशल मीडिया पर फिल्म को मिले नेगेटिव रिव्यू के स्क्रीनशॉट शेयर किए है, जिसके साथ उन्होंने लिखा कि 'जब आप झूठ बेचने का प्रयास करते हैं, तब यह होता है. करण जौहर ने हर शो में लोगों से जबरन कहलवाया कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अच्छे एक्टर हैं और अयान मुखर्जी जीनियस है. इसके साथ उन्होंने इस झूठ पर विश्वास करना शुरू किया.

कंगना ने आगे लिखा कि 600 करोड़ रुपए की बजट की फिल्म उसे दी, जिसने जीवन में कभी कोई अच्छा काम नहीं किया है. फॉक्स स्टूडियो को अपने आपको बेचना पड़ा ताकि वह फिल्म बनाएं. ऐसे जोकरों की वजह से और कितने स्टूडियो बंद होंगे. इसी के साथ उन्होंने कमाल खान के जेल जानें का भी जिक्र किया है उन्होंने लिखा कि 'ग्रुपिज्म अब उन्हें काटने आ रहा है. वेडिंग, बच्चा, पीआर,  सब कुछ, मीडिया कंट्रोल किया जाता है. यहां तक कि केआरके को भी जेल भेजा गया. रिव्यूस खरीदे जाते हैं. टिकट खरीदे जाते हैं.  यह सब कुछ फरेब के तौर पर करते हैं लेकिन वह एक इमानदारी से अच्छी फिल्म नहीं बना सकते है.'

ये भी पढ़ेंः 

अयान मुखर्जी को जीनियस कहने वालों को भेजों जेल

कंगना का मन मन अभी भरा भी नहीं था कि उन्होंने अयान मुखर्जी जेल भेजने के लिए भी कह दिया. उन्होंने पोस्ट में आगे लिखा कि अयान मुखर्जी को जीनियस बताने वालों को तुरंत जेल भेजना चाहिए. जिन लोगों ने अयान मुखर्जी को जीनियस बताया है. उन्हें तुरंत  जेल भेज देना चाहिए. 600 करोड़ रुपए स्वाहा हो गए. इसके अलावा यह फिल्म धार्मिक भावनाओं को भी आहत करती है.

उन्होंने आगे लिखा कि करण जौहर जैसे लोगों से प्रश्न करना चाहिए जो कि फिल्म की स्क्रिप्ट बजाय दूसरों की लाइफ में ज्यादा दिलचस्पी रखते है. गौरतलब है कि कंगना से पहले विवेक अग्निहोत्री ने भी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर निशाना साधा है. आपको बता दें कि फिल्म में आलिया और रणबीर के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम भूमिका में हैं.

Trending news