KRK ने SRK को लेकर किया ट्वीट, बोले- 2014 में इन दो लोगों का एक साथ अच्छा समय खत्म हो गया था
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1467618

KRK ने SRK को लेकर किया ट्वीट, बोले- 2014 में इन दो लोगों का एक साथ अच्छा समय खत्म हो गया था

KRK के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर शाहरुख के फैंस ने नाराजगी जाहिर की. एक ने लिखा- यह ट्वीट शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों के बाद पोस्ट करना अच्छा होता. क्या आपने फिल्म रईस का डायलॉग नहीं सुना- 'मजूमदार साहेब शेरो का जमाना होता है…".

KRK ने SRK को लेकर किया ट्वीट, बोले- 2014 में इन दो लोगों का एक साथ अच्छा समय खत्म हो गया था

KRK Tweet on SRK : फिल्म अभिनेता और कथित फिल्म समीक्षक कमाल आर खान (KRK) आए दिन एक्टर-एक्ट्रेस और उनकी फिल्म पर निशाना साधते रहते हैं. ऐसे में अब उन्होंने शाहरुख खान के 22 साल तक के स्टारडम की तुलना पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से की है. KRK ने कहा कि दोनों का अच्छा समय साथ में खत्म हो गया.

फिलहाल शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान के साथ बॉलीवुड में वापसी की तैयारी कर रहे हैं. फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. बताया गया है कि शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की सफलता के लिए उमराह करने के लिए मक्का मदीना पहुंचे. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में होंगे. इससे पहले भी केआरके शाहरुख, उनके कद और उनकी फिल्मों के बारे में ट्वीट कर चुके हैं. 

केआरके ने हालिया ट्वीट में लिखा-दुनिया आज चाहे कुछ भी कहे, लेकिन 1992 से 2014 तक बॉलीवुड में SRK का सबसे लंबा पीक रन टाइम था. वह 22 साल तक सुपर स्टार रहे. मुझे नहीं लगता कि भविष्य में कोई और अभिनेता इस तरह के स्टारडम का मजा ले पाएगा. मनमोहनजी ने शिक्षित पीएम और शाहरुख शिक्षित अभिनेता है. दोनों का टाइम एक साथ खत्म हुआ.

केआरके के इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर शाहरुख के फैंस ने कमेंट की बाढ़ ला दी. एक ने लिखा- यह ट्वीट शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों के बाद पोस्ट करना अच्छा होता. क्या आपने फिल्म रईस का डायलॉग नहीं सुना- 'मजूमदार साहेब शेरो का जमाना होता है…,”.

दूसरे ने लिखा-“शाहरुख खान का वक्त कभी खत्म नहीं हो सकता. ये तूफान से पहले की खामोशी है, फिर शेर आएगा. केआरके तेरा तो वो वक्त भी नहीं आया है, उनका दौर आकर गया और अब दोबारा आएगा. जल्दी मिलते हैं. पठान के बाद शाहरुख डंकी और जवान मूवी में दिखाई देंगे।

Trending news