Delhi News: गोवा के बाद कहीं और की हवा खाने के लिए तैयार रहें CM केजरीवाल- वीरेंद्र सचदेवा
Advertisement

Delhi News: गोवा के बाद कहीं और की हवा खाने के लिए तैयार रहें CM केजरीवाल- वीरेंद्र सचदेवा

Delhi News: दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने CM केजरीवाल के गोवा दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि अभी आप गोवा की ताजी हवा लीजिए, समय आने पर आपको सही जगह की हवा मिलेगी.

Delhi News: गोवा के बाद कहीं और की हवा खाने के लिए तैयार रहें CM केजरीवाल- वीरेंद्र सचदेवा

Delhi News: राजधानी दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में BJP और AAP के बीच घमासान लगातार जारी है. आज एक बार फिर CM केजरीवाल ने ED के समन को गैरकानूनी बताते हुए ED के सामने पेश होने से इनकार कर दिया. इसके बाद CM केजरीवाल 3 दिवसीय गोवा दौरे पर रवाना हो गए. वहीं CM केजरीवाल द्वारा पूछताछ में शामिल नहीं होने पर एक बार फिर BJP ने निशाना साधा है. 

दिल्ली BJP प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने CM केजरीवाल द्वारा ED को दिए गए जवाब पर तंज कसते हुए कहा कि अब वो ED के समन को गैरकानूनी बता रहे हैं, जब शराब नीति बनाई तब वो गैरकानूनी नहीं था. मंदिर, गुरुद्वारों के पास शराब की दुकान खोलना गैरकानूनी था, एक के साथ एक बोतल फ्री देना गैरकानूनी था. जिस तरह से वो ED के समन से भार रहे हैं वो गैरकानूनी है. 

ये भी पढ़ें- Delhi News: दिल्ली की जेलों से भीड़ कम करने के लिए छोड़े जाएंगे ये कैदी, मिली LG की मंजूरी

इस दौरान वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि वो जांच से भागते-भागत थक जाएंगे, जांच का सामना करें. आप जांच से भागकर दिल्ली की जनता को ये बता रहे हैं कि AAP दोषी हैं. इस दौरान सचदेवा ने CM केजरीवाल के गोवा दौरे पर भी तंज कसा, उन्होंने कहा कि अभी आप गोवा की ताजी हवा लीजिए, समय आने पर आपको सही जगह की हवा मिलेगी.

दो दिग्गज जेल में
दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में AAP के दो दिग्गज नेता जेल में हैं. दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया लगभग एक साल से इस मामले में जेल में हैं, वहीं इस मामले में AAP सांसद संजय सिंह भी गिरफ्तार हो चुके हैं. अब ED द्वारा CM केजरीवाल को समन जारी किए जा रहे हैं. 

ED ने CM को भेजे 4 समन
शराब घोटाला मामले में CBI सीएम केजरीवाल से पूछताछ कर चुकी है, वहीं ED द्वारा अब तक 4 बार CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया जा चुका है. ED ने सबसे पहले 2 नवंबर को पहला समन जारी करते हुए CM केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया था. इसके बाद 22 दिसंबर को दूसरा, 3 जनवरी को तीसरा और आज यानी 18 जनवरी को पेश होने के लिए चौथा समन किया गया था. 

Input- Jay Kumar

Trending news