छोटी सी बात पर BJP विधायक ने दलित सफाई कर्मी को पीटा, वीडियो सामने आने के बाद, FIR दर्ज
Advertisement

छोटी सी बात पर BJP विधायक ने दलित सफाई कर्मी को पीटा, वीडियो सामने आने के बाद, FIR दर्ज

दलित समाज यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगा आम आदमी पार्टी इसकी पूरी तरह से निंदा करती है और कल आम आदमी पार्टी सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर बीजेपी विधायक अभय वर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन करेगी और मांग करेगी कि जल्द से जल्द अभय वर्मा की गिरफ्तारी हो- आप MLA

छोटी सी बात पर BJP विधायक ने दलित सफाई कर्मी को पीटा, वीडियो सामने आने के बाद, FIR दर्ज

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप ने एक वीडियो के सहारे बीजेपी विधायक अभय वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि MCD की हार बीजेपी के नेता व विधायक बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. यही वजह है कि बीजेपी विधायक अभय वर्मा ने एक दलित सफाई कर्मी के साथ बदसलूकी की उसे भद्दी भद्दी गालियां दी और जब दिल नहीं भरा तो उसे पीटा भी.

उन्होंने कहा कि दलित समाज यह कतई बर्दाश्त नहीं करेगा आम आदमी पार्टी इसकी पूरी तरह से निंदा करती है और कल आम आदमी पार्टी सफाई कर्मचारियों के साथ मिलकर बीजेपी विधायक अभय वर्मा के घर के बाहर प्रदर्शन करेगी और मांग करेगी कि जल्द से जल्द अभय वर्मा की गिरफ्तारी हो ताकि बाल्मीकि समाज को न्याय मिल सके.

ये भी पढ़ेंः मामूली सी बात पर BJP विधायक ने की दलित सफाईकर्मी की पिटाई?

आप विधायक कुलदीप ने कहा हमने जब पीड़ित से बात की तो उसने बताया कि उसके साथ एक चाबी को लेकर के मारपीट की जबकि चाभी उसके पास नहीं बल्कि बीजेपी की पूर्व पार्षद के पास है जो इस बार चुनाव में हार गई है. कुलदीप ने कहा कि अगर चाभी उस दलित सफाई कर्मचारी के पास थी तो भी उन्हें मारने का अधिकार कैसे मिल गया कैसे एक दलित समाज के कर्मचारी को भद्दी भद्दी गालियां दे सकते हैं कैसे उसे जातिसूचक शब्दों से संबोधित कर सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि हम दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मांग करते हैं कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल FIR दर्ज कर बीजेपी विधायक अभय वर्मा को गिरफ्तार करें उनके सहयोगी यों को गिरफ्तार करें ताकि दलित समाज को न्याय मिल सके क्योंकि इस घटना से दलित समाज काफी ज्यादा आक्रोशित है.

Trending news