Randeep Hooda: BJP का मास्टर प्लान! सियासी गलियारों में चर्चा तेज, रोहतक से रणदीप हुड्डा पर दांव खेल सकती है भाजपा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2144819

Randeep Hooda: BJP का मास्टर प्लान! सियासी गलियारों में चर्चा तेज, रोहतक से रणदीप हुड्डा पर दांव खेल सकती है भाजपा

Randeep Hooda Lok Sabha Election 2024: भाजपा सरकार ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपना मास्टर प्लान तैयार कर लिया है. सरकार इस हरियाणा के रोहतक की हॉट सीट से बॉलीवुड के वीर सावरकर और ठेठ हरियाणवी अभिनेता रणदीप हुड्डा को रोहतक को चुनाव में उतार सकती है.

Randeep Hooda: BJP का मास्टर प्लान! सियासी गलियारों में चर्चा तेज, रोहतक से रणदीप हुड्डा पर दांव खेल सकती है भाजपा

Randeep Hooda Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 की डेट का ऐलान 13 मार्च 2024 के बाद किसी भी हो सकता है. ऐसे में सभी पार्टियों न अपनी कमर कस ली है और साथ अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गई है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 195 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. इस BJP 400 सीटों पर चुनाव लड़ने की प्लेनिंग लेकर चल रही है, जिसको लेकर हर सीट पर बीजेपी की एक अलग रणनीति तैयार है.

ये है हरियाणा की सबसे Hot सीट

बता दें कि हरियाणा के रोहतक जिले की सीट को हॉट सीट के नाम से बुलाया जाता है और BJP ने एक बार फिर से इस सीट पर जीत का झंडा गाड़ दिया है. तो वहीं, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former Chief Minister Bhupendra Singh Hooda) के बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deependra Singh Hooda) इस सीट से तीन पर सांसद का रह हैं. लेकिन, रोहतक से मौजूदा भाजपा सांसद अरविंद शर्मा की जगह पार्टी इस बार बॉलीवुड के इस स्टार पर दांव लगाने जा रही है. तो चलिए जानते हैं कि कौन हैं वो स्टार, जिसपर लगा है चुनावी दांव...

BJP का हुड्डा पर दांव

वैसे तो बॉलीविड इंडस्ट्री से कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने वक्त-वक्त पर राजनीति में अपनी किस्मत आजमाई है. कई स्टार्स को इस लाइन में मुंह की खानी पड़ी तो कई ने सफलता हासिल की है और आज भी राजनीति की दुनिया में अपना परचम लहरा रहे हैं. लेकिन, एक बार फिर से इस लिस्ट में एक और स्टार का नाम जुड़ने जा रहा है और इसको लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है. वो कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड के वीर सावरकर (Veer Savarkar) और ठेठ हरियाणवी अभिनेता रणदीप हुड्डा को रोहतक की सीट से BJP चुनाव में उतार सकती है.

जल्द ही राजनीति में एंट्री मारेंगे रणदीप हुड्डा

खबरों की माने तो जल्द ही बॉलीवुड का चमकता सितारा रणदीप हुड्डा राजनीति में एंट्री कर सकते हैं. जाहिर सी बात है कि इन दिनों हर किसी की नजर आने वाले लोक सभा चुनाव 2024 पर टिकी हुई है. ऐसे में जैसे ही यह खबर सामने आई तो रणदीप के फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं और पिछले दिनों ही BJP ने अपने कैंडिडेट्स की पहली लिस्ट जारी की है.

रणदीप हुड्डा का नाम टॉप पर

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, BJP ने रोहतक की हॉट सीट के लिए तीन उम्मीदवारों के नाम को लिस्ट में जगह दी है, जिसमें डॉ. अरविंद शर्मा, ओपी धनखड़ और एक्टर रणदीप हुड्डा का नाम टॉप पर है. लेकिन, अभी तक रणदीप और उनके परिवार से किसी भी सदस्य ने चुनाव लड़के की बात पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सूत्र के मुताबिक, रणदीप खुद रोहतक सीट से चुनाव में उतरना चाहते हैं. क्योंकि, वो मूल रूप से हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं.

फिलहाल, अरविंद शर्मा हैं विधायक

आपको बता दें कि रोहतक लोकसभा सीट पर BJP का राज है. मौजूदा वक्त में अरविंद शर्मा यहां से सांसद हैं. 2019 में उन्होंने कांग्रेस के दीपेंद्र हुड्डा को इस सीट से तगड़ी मात दी थी. साथ ही इस सीट से BJP ने 47 प्रतिशत से ज्यादा वोट्स हासिल किए थे. अरविंद शर्मा ने कुल 573,845 मत हासिल किए थे.

रणदीप हुड्डा का अपकमिंग प्रोजेक्ट

तो चलिए जानते हैं कि राजनीति में कदम रखने से पहले बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा की करियर से जुड़ी भी कुछ खास बातों पर भी नजर डालते हैं. रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. साथ ही बता दें कि ये फिल्म क्रांतिकारी नेता विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें रणदीप विनायक दामोदर सावरकर का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) नजर आने वाली हैं. ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’ इसी साल 22 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है.

हरियाणा की सभी सीटों पर BJP का कब्जा

आपको बता दें कि मौजूदा वक्त में हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन सरकार है. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने हरियाणा की सभी 10 सीटों पर बड़ी जीत हासिल की थी. इस बार भी पार्टी इस सीट पर हर हाल में अपना कब्जा जमाने में लगी हुई है. क्योंकि, इसका सीधा असर आने वाले विधानसभा चुनाव (assembly elections) पर दिखाई देने वाला है.

रणदीप हुड्डा पर्सनल नाइफ

एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम (Lynn Laishram) के साथ शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों के शादी के चर्चा हर जगह देखने को मिले और खुब सुर्खियां भी बटौरी. दोनों की शादी की सबसे खास बात ये थी कि दोनों शादी में एक अनोखे लिबास में नजर आए थे. इसी के साथ उनकी शादी की रस्में भी काफी सुर्खियों में रही. क्योंकि, रणदीप ने मणिपुर के अनोखे मैतेई रिवाज से शादी की है.

Trending news