BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1652851

BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

BJP Leader Murder: द्वारका जिला के मटियाला रोड पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर बीजेपी (BJP) के स्थानीय नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी.

BJP नेता की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

BJP Leader Murder: राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहा हैं. लगातार गोली मारने की वारदात सामने आ रही है. शुक्रवार रात करीब 8 बजे के आस-पास ऐसे ही एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने सब को हिला कर रख दिया है. द्वारका जिला के मटियाला रोड पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग कर बीजेपी (BJP) के स्थानीय नेता सुरेंद्र मटियाला की गोली मारकर हत्या कर दी.

सुरेंद्र मटियाला नजफगढ़ जिला किसान मोर्चा के उपाध्यक्ष थे और 2017 में काउंसलर उम्मीदवार भी रह चुके थे. इस मामले में द्वारका जिला के डीसीपी एम हर्षवर्षधन ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी मौके पर मामले की छानबीन में पता चला की सुरेंद्र मटियाला को कई गोली मारी गई है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. मगर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुरेंद्र मटियाला को उस वक्त गोली मारी गई जब वो अपने ऑफिस में थे.

जानें, कैसे दिया बदमाशों ने वारदात को अंजाम

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस का जानकारी मिली थी कि सुरेंद्र मटियाला की बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश के दौरान पता चला की दो अज्ञात बदमाश हाथ में हेलमेट लिए ऑफिस के अंदर दाखिल हुए और उन्होंने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने तकरीबन 8-10 राउंड फायरिंग की, जिसमें से 4 गोलियां सुरेंद्र को लगी.

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में ऑफिस के अंदर मौजूद लोगों ने सुरेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुरेंद्र बीजेपी के स्थानीय नेता थे और साल 2017 में निगम पार्षद का चुनाव भी लड़ चुके थे. सुरेंद्र मटियाला के चचेरे भाई और चश्मदीद राम सिंह के मुताबिक जिस वक्त बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त ऑफिस के अंदर कुल 4 लोग मौजूद थे.

उन्होंने आगे बताया कि राम सिंह और अन्य दो लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे जबकि सुरेंद्र मटियाला टीवी देख रहे थे. ऑफिस के अंदर दो लोग दाखिल हुए, जिन्होंने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जब तक कुछ समझ पाते तब तक सुरेंद्र मटियाला को गोली लग चुकी थी. घायल अवस्था में उन्हें अस्पताल में ले जाया गया. डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बहरहाल, पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और ऑफिस के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगालने में लगी हुई है.

(इनपुटः चरणसिंह सहरावत)

Trending news