BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दर-दर जाकर मांगे वोट, मतदाताओं को बताए पार्टी के संकल्प
Advertisement

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दर-दर जाकर मांगे वोट, मतदाताओं को बताए पार्टी के संकल्प

दिल्ली नगर निगम के चुनावों में प्रचार-प्रसार के लिए भाजपा ने अपने 100 से भी ज्यादा नेताओं को मैदान में उतारा है. जेपी नड्डा ने आज दिल्ली के कई क्षेत्रों में डोर टू डोर कैंपेन किया. 

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दर-दर जाकर मांगे वोट, मतदाताओं को बताए पार्टी के संकल्प

नई दिल्ली : आगामी दिल्ली नगर निगम के चुनावों को लेकर राजनैतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है. क्या भाजपा, क्या आप और क्या कांग्रेस सभी पार्टियों ने चुनावी प्रचार में जोर-आजमाइश शुरू कर दी है. पार्टियों के स्टार कैंपेनर्स चुनावी अखाड़े में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी सिलसिले में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजधानी दिल्ली में आज डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की. नड्डा के साथ भाजपा के कई बड़े नेता भी लेंगे कैंपेन में हिस्सा. कैंपेन वजीरपुर से शुरु होकर बदरपुर पहुंच कर खत्म होगा.   

जेपी नड्डा का डोर टू डोर कैंपेन 
रविवार को दिल्ली के वजीरपुर में जेपी नड्डा ने चुनावों में वोटरों के अपनी ओर आकर्षित करने के लिए डोर टू डोर कैंपेन की शुरूआत की. इस दौरान उन्होंने लोगों से बातचीत की और भाजपा का मैनिफेस्टो 'संकल्प पत्र' भी बांटा. वजीरपुर में जेपी नड्डा के साथ भाजपा सांसद हर्षवर्धन और पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे. जेपी नड्डा शाम को दक्षिणी दिल्ली के बदरपुर इलाके में पहुंचेंगे. भाजपा प्रमुख का ये डोर टू डोर कैंपेन कुल 12 घंटों का होगा, जहां उनके साथ उत्तर प्रदेश के डिप्टी चीफ मिनिस्टर ब्रजेश पाठक और दिल्ली बीजेपी के प्रेसिडेंट आदेश गुप्ता सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : MCD चुनाव प्रचार में उतरे ओवैसी, BJP और AAP पर साधा निशाना

100 बड़े नेताओं को उतारा चुनाव मौदान में 
दिल्ली में MCD चुनावों के लिए भाजपा ने अपने लगभग 100 से ज्यादा बड़े नेताओं को चुनावी प्रचार में लगाया है. केंद्रीय मंत्रियों के साथ भाजपा शासित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के कई और बड़े नेता भी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 250 वार्ड के MCD में भाजपा की कोशिश है कि अपनी बात हर एक वोटर तक पहुंचाई जाए. गौरतलब हो कि 4 दिसम्बर को नगर निगम चुनावों के लिए मतदान होगा और 7 तारीख को वोटों की गिनती की जाएगी. 

Trending news