सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी ने लगाया केजरीवाल पर बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1202978

सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर बीजेपी ने लगाया केजरीवाल पर बड़ा आरोप

 सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला लेनदेन मामले में गिरफ्तार किया. यह मामला अगस्त 2017 में सीबीआई द्वारा उनके और अन्य के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में दर्ज FIR से उठा है.

फाइल फोटो

बलराम पाण्डेय/दिल्ली: सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला लेनदेन मामले में गिरफ्तार किया. इस बीच दिल्ली सरकार पर BJP प्रदेश प्रवक्ता हरिश खुराना ने सत्येंद्र जैन की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि हवाला कारोबारियों ने लिखित में कहा है कि उन्होंने सत्येंद्र जैन की कंपनी में कैश के जरिए हवाला का कारोबार किया है. उन्होंने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की कंपनी का 10 रुपये का शेयर 500 रुपये में खरीद कर काले धन को सफेद करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें: जूस एक फायदे अनेक, बॉडी डिटॉक्स करने के लिए पिए बेल-पत्थर का जूस

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना यहीं नहीं रुके, उन्होंने बताया कि पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री के लिए अरविंद केजरीवाल की सोच अलग है और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन के लिए अलग, क्योंकि जब पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त पाए गइ थे तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री भ्रष्टाचार और हवाला के कारोबार में संलिप्त पाए गए हैं तो वह उन्हें बर्खास्त करने की बजाय उन्हें बचाने में लगे हैं, जिससे यह साफ जाहिर होता है कि अरविंद केजरीवाल के सत्येंद्र जैन के साथ सीधे-सीधे तार जुड़े हुए हैं.

पिछले महीने ED ने मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के सिलसिले में  मंत्री सत्येंद्र जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की थी. जैन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार में स्वास्थ्य, बिजली, गृह, पीडब्ल्यूडी, उद्योग, शहरी विकास, बाढ़, सिंचाई और पानी मंत्री हैं. स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला अगस्त 2017 में सीबीआई द्वारा उनके और अन्य के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति रखने के आरोप में दर्ज FIR से उठा है.

WATCH LIVE TV

Trending news