कौन हैं रमेश चौहान की इकलौती बेटी Jayanti? जो Bisleri को संभालने से कर रहीं इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1458390

कौन हैं रमेश चौहान की इकलौती बेटी Jayanti? जो Bisleri को संभालने से कर रहीं इनकार

Jayanti Chauhan: जयंती चौहान (Jayanti Chauhan) ने मजह 24 साल के उम्र में बिसलेरी को संभालने की शुरुआत की. पहले दिल्ली ऑफिस और फिर मुंबई ऑफिस में उन्होंने काम संभाला. वर्तमान में वो बिसलेरी की वाइस चेयरपर्सन हैं.  

कौन हैं रमेश चौहान की इकलौती बेटी Jayanti? जो Bisleri को संभालने से कर रहीं इनकार

नई दिल्ली: देश का सबसे फेमस पानी ब्रांड बिसलेरी (Bisleri) जल्द ही बिक सकता है, इसके चेयरपर्सन रमेश चौहान ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि उनके परिवार में कोई भी इसकी जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है.ऐसे में अब लोग बिसलेरी के बिकने की वजह रमेश चौहान की बेटी जयंती चौहान (Jayanti Chauhan) को बता रहे हैं, जो बिसलेरी की वाइस चेयरपर्सन हैं.  

कौन हैं Jayanti Chauhan
जयंती चौहान, रमेश चौहान की इकलौती बेटी हैं, उनका जन्म साल 1985 में हुआ था. जयंती ने भारत से अपनी स्कूलिंग पूरी करने के बाद लंदन के फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन एंड मर्चेंडाइजिंग (FIDM) से पढ़ाई की है. इसके साथ ही जयंती के पास लंदन यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ ओरिएंटल एंड अफ्रीकन स्टडीज (SOAS) से अरबी में डिग्री हासिल की है.

ये भी पढ़ें- Bisleri के बनने, संवरने और अब TATA को बिकने की पूरी कहानी

 

महज 24 साल की उम्र में संभाली जिम्मेदारी 
जयंती चौहान (Jayanti Chauhan) ने मजह 24 साल के उम्र में बिसलेरी को संभालने की शुरुआत की. पहले दिल्ली ऑफिस और फिर मुंबई ऑफिस में भी कामकाज को बेहतर तरीके से संभाला. वर्तमान में जयंती बिसलेरी की वाइस चेयरपर्सन भी हैं. पर अब जयंती ने बिसलेरी की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया है. 

अब जिम्मेदारी लेने से इनकार
रमेश चौहान का कहना है कि बिसलेरी को आगे बढ़ाने के लिए उनके पास कोई उत्तरधिकारी नहीं है,उनकी बेटी जयंती कारोबार में इतना दिलचस्पी नहीं रखती हैं. यही वजह है कि वो अब बिसलेरी को बेच रहे हैं. 

TATA ग्रुप के हाथों में बिसलेरी
अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार रमेश चौहान की TATA ग्रुप से बात चल रही है. जल्द ही 7 हजार करोड़ में बिसलेरी को बेचने की डील फाइनल हो सकती है.  इसके साथ ही रमेश चौहान ने इस बात का भी ऐलान किया है कि वो बिसलेरी को बेचने के बाद चैरिटी में जुड़े काम करेंगे और उनमें पैसे लगाएंगे.  

Trending news