Haryana News: बिहार के मजदूर की जगाधरी में बेरहमी से हत्या, एक हफ्ते पहले ही पिता का हाथ बटाने पहुंचा था फैक्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2058284

Haryana News: बिहार के मजदूर की जगाधरी में बेरहमी से हत्या, एक हफ्ते पहले ही पिता का हाथ बटाने पहुंचा था फैक्ट्री

Yamuna Nagar News: हरियाणा से एक दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है.  जगाधरी के रक्षक बिहार नाके के पास मेटल फैक्ट्री में कार्य करने वाले 16 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. युवक का फैक्ट्री मे ही काम करने वाले साथी के साथ कहासुनी हुई थी. 

Haryana News: बिहार के मजदूर की जगाधरी में बेरहमी से हत्या, एक हफ्ते पहले ही पिता का हाथ बटाने पहुंचा था फैक्ट्री

Haryana News: हरियाणा युमनानगर से एक दिल दहला देने वाले मर्डर का मामला सामने आया है. जहां पर जगाधरी के रक्षक बिहार नाके के पास मेटल फैक्ट्री में कार्य करने वाले 16 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई.  जानकारी के अनुसार युवक की हत्या का आरोपी भी उसी के साथ फैक्ट्री में काम करता है. मृतक की पहचान मूल रूप से बिहार के सीवान निवासी अमन के रूप में हुई है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.  

हत्या कि वजह
मृतक अमन मूल रूप से बिहार के जिला सीवान स्थित गांव रामपुर सीकरी का रहने वाला है.  रिंकू यहां अपने परिवार के साथ सेक्टर 18 की हाउसिंग बोर्ड कालोनी में रहता है. जिसका छोटा बेटा 16 वर्षीय अमन लगभग एक सप्ताह से अंबाला रोड स्थित शिबू मेटल फैक्ट्री में काम पर लगा हुआ था.  अमन की फैक्ट्री में काम के दौरान दूसरे कामगार राजीव के साथ कहासुनी हो गई और विवाद मारपीट तक जा पहुंचा. जिसके बाद राजीव ने धारदार हथियार से अमन पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना के बाद अन्य साथियों ने अमन को घायल हालत में अस्तपाल पहुंचाया, अमन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे युवक को गंभीर हालत में गाबा अस्पताल रेफर कर दिया. जहां तेजरधार हथियार के हमले में घायल हुए अमन को डाक्टरों  ने मृत घोषित कर दिया.  

ये भी पढ़ें- Coronavirus Update: देश में कोरोना वायरस के 441 नए मामले, जानें पूरी कोविड अपडेट

पुलिस का क्या है कहना
पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसपर हत्या का केस दर्ज किया है. वहीं जांच अधिकारी एसआइ सोमनाथ ने बताया कि जांच में सामने आया है कि मृतक की धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है. अमन कक्षा आठ का छात्र है.  स्कूल में सर्दियों की छुट्टी होने की वजह से वह घर आया हुआ था. इसी दौरान वह फैक्ट्री में काम करने लगा.  शुक्रवार को फैक्ट्री में काम करते समय बैग उठाने को लेकर उन दोनो के बीच फिर से कहासुनी हुई और अमन ने बैग उठाने से मना कर दिया.  जिस पर राजीव ने उसे गालियां दी. इस बात को लेकर दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.  तभी राजीव ने उस पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि आगे की तफ्तीश की जा रही है. 

Input- KULWANT SINGH

Trending news