पूर्व CM हुड्डा ने BJP पर साधा निशाना कहा- किसान विरोधी है सरकार
Advertisement

पूर्व CM हुड्डा ने BJP पर साधा निशाना कहा- किसान विरोधी है सरकार

करनाल के सेक्टर-9 में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार किसान विरोधी, कर्मचारी विरोधी और जनविरोधी है. हर वर्ग बीजेपी से विमुख हो चुका है, क्योंकि आठ साल में सरकार ने कोई भी जनहित का फैसला नहीं लिया है. 

पूर्व CM हुड्डा ने BJP पर साधा निशाना कहा- किसान विरोधी है सरकार

करनाल: करनाल के सेक्टर-9 में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचे, जहां उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा की सफलता पर कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया और हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने क्या कुछ कहा उससे भी कार्यकर्ताओं को अवगत करवाया. पूर्व सीएम हुड्डा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा सफल रही है और राहुल गांधी ने स्वयं यह बात कबूल की है कि हरियाणा का कोई जवाब नहीं. हरियाणा में भारत जोडो यात्रा को बहुत बड़ा सहयोग मिला है, जिसके लिए कांग्रेस के विधायकों, पूर्व विधायकों, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ-साथ जनता का भी आभार है. हुड्डा ने कहा कि अब जनता बदलाव चाहती है और कांग्रेस के नेतृत्व की तरफ देख रही है और बदलाव की आंधी में बीजेपी साफ हो जाएगी. 

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में इन तारीखों से होंगी D.El.Ed रि अपीयर और मर्सी चांस की परीक्षाएं

 

गन्ने के दामों को लेकर किसान शुगर मिलों के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, जिस पर हुड्डा ने कहा कि सरकार किसान विरोधी, कर्मचारी विरोधी और जनविरोधी है. हर वर्ग बीजेपी से विमुख हो चुका है, क्योंकि आठ साल में सरकार ने कोई भी जनहित का फैसला नहीं लिया है. गन्ने की लागत तो बढ़ा दी लेकिन कीमत नहीं बढ़ाई. कांग्रेस के समय में गन्ने के दामों में 165 प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की थी, जबकि बीजेपी ने 17 प्रतिशत की ही बढ़ोतरी की है और वह भी आठ साल में. यह सिर्फ गन्ने की बात नहीं है इसके अलावा किसान को समय पर पेमेंट भी नहीं मिलती. गरीब आदमी को रोजगार नहीं मिलता, जो प्रदेश 2014 में प्रति व्यक्ति आय व प्रति व्यक्ति निवेश में नंबर वन था आज बेरोजगारी, महंगाई में नंबर एक पर है. कानून व्यवस्था ठप हो चुकी है और अपराध तेजी से बढ़ रहा है. यह सरकार केवल इवेंट मैनेजमेंट की सरकार है.  इस सरकार की कोई परफॉर्मेंस नहीं है.

हुडा ने सरपंचों द्वारा कर रहे ई ट्रेन्डिंग के विरोध को सही ठहराया. हुड्डा ने कहा ई ट्रेडिंग भ्रष्टाचार का एक और अड्डा बनेगा, सरपंचों जनता द्वारा चुने हुए निर्वाचित प्रतिनिधि हैं ,उन पर भरोसा करना चाहिए. अगर सरकार उन पर भरोसा नहीं करेगी तो चिजें और खराब होंगी. 

Trending news