Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दिग्विजय चौटाला बोले- जजपा अपने काम को लेकर जनता के बीच जाएगी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1746116

Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दिग्विजय चौटाला बोले- जजपा अपने काम को लेकर जनता के बीच जाएगी

Bhiwani News: हरियाणा में गठबंधन की सरकार में खटास लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिसको लेकर दिग्विजय चौटाला ने भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा.

 

Bhiwani News: गठबंधन को लेकर दिग्विजय चौटाला बोले- जजपा अपने काम को लेकर जनता के बीच जाएगी

Bhiwani News: हरियाणा में गठबंधन सरकार की बीजेपी व जेजेपी पार्टियों में खटास लगातार बढ़ रही है. भिवानी जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस के साथ जेजेपी पर निशाना साधने वाले बीजेपी नेताओं को भी निशाने पर लिया और दावा किया कि जेजेपी अपने कामों के दम जनता के बीच जाएगी.

भिवानी दिग्विजय चौटाला ने देवीलाल सदन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी. इस दौरान उन्होंने हरियाणा में तेज हो रही राजनीतिक हलचल के साथ कांग्रेस के साथ इशारों ही इशारों में बीजेपी नेताओं के आरोपों व बयानों पर खुलकर अपनी राय रखते हुए हर विरोधी पर जमकर बरसे.

ये भी पढ़ें: Haryana Politics: मंत्री कमल गुप्ता का बड़ा बयान, गठबंधन सरकार से पार्टी से नहीं, BJP अकेले लड़ेगी चुनाव

 

इस दौरान कांग्रेस व भाजपा द्वारा लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के दावों पर दिग्विजय ने कहा कि चुनाव अभी दूर हैं और ये दावे हवा हवाई हैं. उन्होंने कहा कि अभी नेताओं को जनता के बीच जाकर उसका विश्वास जीतना पड़ेगा. इसके साथ ही सांसद बृजेन्द्र सिंह का नाम लिए बिना दिग्विजय ने कहा कि आज भी लोग सांसद के नाते डॉ. अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला के कामों को याद करते हैं, जबकी आजकल बहुत से सांसद तो लापता रहते हैं. वो अपने क्षेत्रों कामों को भी नहीं देखते.

वहीं 23 जून को पटना में समूचे विपक्ष की होने वाली बैठक पर दिग्विजय ने कटाक्ष करते हुए कहा कि ये भानमती का कुनबा है, जो कभी एकजुट नहीं होगा. उन्होंने कहा कि विपक्ष के लिए सबसे बड़ा सवाल ये है कि इसका पीएम का चेहरा कौन होगा और बिना चेहरे के दुनिया, देश या प्रदेश में कोई लड़ाई नहीं लड़ी जा सकती. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अपना संगठन नहीं खड़ा कर पा रही. कांग्रेस देश में अकेला पार्टी है, जिसका कोई संगठन नहीं.

कांग्रेस द्वारा जेजेपी के गठबंधन को मजबूरी वाला गठबंधन कहने पर दिग्विजय ने करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हम मजबूत हैं. मजबूर तो उदय भान और हुड्डा हैं, अपने बेटे का भविष्य बचाने के लिए. मजबूर वो हैं जो दामाद की कंपनी चलाते थे और जिन पर अब कोर्ट में बड़े बड़े केस पेंडिग हैं. उन्होंने कहा कि किलोई में जाकर हुड्डा द्वारा ये चुनाव अंतिम कहना दर्शाता है कि वो कितने कमजोर हो चुके हैं. वहीं बीजेपी नेताओं द्वारा जेजेपी से किनारा करने के बयानों पर पलटवार करते हुए कहा कि हमें किसी से कोई लेना देना नहीं. हम अपने कामों को गिनवाएंगे और जनता दुष्यंत को आशीर्वाद देगी.

24 के चुनावों से पहले शुरू हुई हरियाणा की राजनीति में नेताओं की ज़ुबानी जंग रोज तेज होती जा रही है. ये ज़ुबानी जंग पक्ष विपक्ष से कहीं ज्यादा बीजेपी व जेजेपी में हो रही है. ऐसे में देखना होगा इस जुबानी जंग के बीच इस बार जनता किसके सिर पर जीत का ताज सजाती है.

Input: Naveen Sharma

Trending news