Bhiwani Love Marriage: प्रेम विवाह करने पर मिली भयानक सजा! लड़की वालों ने की युवक की हत्या, बाप के दोनों हाथ काटे
Advertisement

Bhiwani Love Marriage: प्रेम विवाह करने पर मिली भयानक सजा! लड़की वालों ने की युवक की हत्या, बाप के दोनों हाथ काटे

Bhiwani Love Marriage: हरियाणा के भिवानी से एक दिल दहलाने का मामला सामने आया है. जहां प्रेम विवाह करने पर युवक और उसके परिजनों को भयानक सजा मिली है. लव मैरिज से नाराज लड़की वालों ने लड़के को मौत के नींद सूला दिया और उसके पिता के दोनों हाथों को धड़ से अलग कर दिया.

Bhiwani Love Marriage: प्रेम विवाह करने पर मिली भयानक सजा! लड़की वालों ने की युवक की हत्या, बाप के दोनों हाथ काटे

Bhiwani Love Marriage: हरियाणा के भिवानी जिले के बापोड़ा गांव में प्रेम विवाह से नाराज कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या कर दी, जबकि उसके पिता के दोनों हाथ काट दिए. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय गोपीराम के छोटे बेटे लाला ने करीब एक माह पहले पड़ोस की एक लड़की से परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था, जिसके बाद से दोनों गांव से बाहर रह रहे हैं.

उन्होंने बताया कि इसी से नाराज लड़की पक्ष के 15-20 लोग धारदार हथियारों के साथ शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे गोपीराम के घर पहुंच गए और उन्होंने गोपीराम तथा उसके बड़े बेटे सोमबीर पर हमला कर दिया. अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने गोपीराम के दोनों हाथ भी काट दिए. उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पिता एवं बेटे को परिजन अस्पताल ले गये, जहां से दोनों को पीजीआई (रोहतक) रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: आर्मी के छात्र ने की आत्महत्या, परिजनों ने प्रधानाचार्य को बर्खास्त करने की मांग, सेना ने दिए जांच के आदेश

उन्होंने बताया कि सोमबीर ने पीजीआई पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया जबकि पिता गोपीराम का इलाज किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरुण सिंगला ने बताया कि सदर पुलिस रोहतक स्थित पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ-साथ घायल का बयान दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई करेगी. उन्होंने बताया कि शनिवार को भी गांव में तनाव का माहौल बना रहा, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है.

लोगों में तनाव का माहौल

आपको बता दें कि आसपास के रहने वाले लोगों ने बताया कि लड़की के परिजनों ने सोमबीर पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. इसके बाद उन्होंने उसे घर से घसीटते हुए पीछे गली तक ले गए. आरोपियों ने उसे अधमरी हालत में वहीं छोड़ दिया और फरार हो गए. गंभीर हालत में बाप-बेटे को परिजन भिवानी के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां से दोनों को रोहतक PGI रेफर कर दिया गया.

लेकिन, PGI पहुंचने से पहले सोमबीर ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वहीं, पिता का इलाज अस्पताल में चल रहा है. गांव में शनिवार को भी तनाव का माहौल बना रहा. हालातों को देखते हुए गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि घायलों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी हुई है.

(इनपुटः IANS)

Trending news