Bhiwani News: बिजली चोरी पकड़ने गए निगम कर्मचारियों को शरारती तत्वों ने बनाया बंधक, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1785366

Bhiwani News: बिजली चोरी पकड़ने गए निगम कर्मचारियों को शरारती तत्वों ने बनाया बंधक, वीडियो हुआ वायरल

Bhiwani Hindi News: भिवानी जिले के गांव बामला में बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर पहुंचे बिजली निगम के कर्मचारियों को शरारती तत्वों ने को बंधक बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Bhiwani News: बिजली चोरी पकड़ने गए निगम कर्मचारियों को शरारती तत्वों ने बनाया बंधक, वीडियो हुआ वायरल

Bhiwani News: भिवानी जिले के गांव बामला में 6 जुलाई को बिजली चोरी की शिकायत की गई थी, जिसके बाद वहां गए बिजली निगम के कर्मचारियों को गांव के ही कुछ शरारती तत्व के लोगों ने बंधक बना लिया. उन्हें चोरों की तरह जमीन पर बिठा कर गंदी-गंदी गालियां दी और मोबाइल भी छीन लिया. काफी देर के बाद जब पुलिस को मामले की जानकारी मिली तो पुलिस ने निगम कर्मचारियों को उनके चंगुल से छुड़ाया. पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों पर केस भी रजिस्टर किया है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. अब बंधक बने हुए कर्मचारियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि मामला 6 जुलाई का है जब निगम कर्मचारी जेई के साथ बामला गांव पहुंचे. वहां उन्हें सूचना मिली थी कि बिजली की चोरी की जा रही है. जानकारी मिलने पर कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जब वे घर मे घुसे तो वहां उपस्थित कुछ शररती तत्वों ने उन्हें पकड़ लिया. जमीन पर बिठाया ओर उनके मोबाइल छीन लिए. यहां तक कि उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दी.

ये भी पढ़ें: RARKPK के तीसरे गाने के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे Alia-Ranveer, शो से पहले Karan Johar ने लिखा प्यारा नोट

इस मामले की जानकारी कुछ देर बाद पुलिस को मिली तो पुलिस ने बिजली निगम के कर्मचारियो को बदमाशों के चंगुल से छुड़वाया. निगम कर्मचारियों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी.  पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर आज निगम कर्मचारी कार्यालय के अधीक्षक अभियंता रणबीर सिंह के पास पहुंचे. यूनियन नेता अशोक कुमार और सूरजमल ने बताया कि कर्मचारियों को इंसाफ चाहिए. उन्होंने कहा कि बदमाशों को पुलिस पकड़े और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. साथ ही उन्होंने चेतावनी भी दी कि अगर कल तक शरारती तत्व पुलिस की गिरफ्त में नहीं होंगे तो वे आंदोलन का बिगुल बजा देंगे. एससी ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में उच्च अधिकारियों से मुलाकात करेंगे. वहीं अधीक्षक अभियंता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्होंने इस मामले में एसपी ने बात की है और जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है.

INPUT: NAVEEN SHARMA

Trending news