Delhi Fire News: ITO की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 1 की मौत व 7 लोगों को किया रेस्क्यू
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2247977

Delhi Fire News: ITO की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 1 की मौत व 7 लोगों को किया रेस्क्यू

Delhi IT Office Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स दफ्तर में मंगलवार को आग लग गई. कम से कम दस दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आग लगने से कार्यालय अधिक्षक की मौत हो गई. वहीं 7 लोगों को रेस्क्यू किया गया. 

Delhi Fire News: ITO की बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 1 की मौत व 7 लोगों को किया रेस्क्यू

Delhi IT Office Fire: दिल्ली में इनकम टैक्स दफ्तर में मंगलवार को आग लग गई. कम से कम 21 दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. आईटीओ स्थित सीआर बिल्डिंग में आग लगी है. मौके पर दमकल की गाड़ियां आग भूझाने का प्रयास कर रही है. वहीं इस घटना में एक 46 वर्षीय पुरुष की मृत्यु हो गई. फिलहाल अब भी मामले में जांच की जा रही है.  

#WATCH | Fire breaks out at CR building located at ITO in Delhi; 21 fire engines present at the spot pic.twitter.com/SDc3EqJnb0

पीसीआर कॉल से मिली पुलिस को जानकारी
घटना को लेकर दिल्ली पुलिस का कहना है कि आज आईटीओ स्थित सीआर बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर आग लगने के संबंध में एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई. अग्निशमन विभाग और पुलिस कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया.

कार्यालय अधीक्षक की घटना में हुई मौत 
पुलिस ने कहा कि इमारत से 7 लोगों को बचाया गया. एक 46 वर्षीय पुरुष बेसुद पाया गया और अस्पताल में उसे मृत घोषित कर दिया गया. वह कार्यालय अधीक्षक के पद पर कार्यरत थे. फिलहाल फॉरेंसिक टीमें घटनास्थल की जांच कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: Delhi Fire News: शाहपुर जट की 5 मंजिला मकान में लगी आग, 2 सिलेंडर हुए ब्लास्ट

कुल 21 दमकल की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू
बता दें कि आयकर विभाग की जिस इमारत में आग लगी, उसके ठीक सामने पुराना पुलिस मुख्यालय था, जिसमें अब भी सुरक्षा बलों की कुछ इकाइयों का केन्द्र है. इसको लेकर दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि दोपहर 3.07 बजे आयकर विभाग की इमारत में आग लगने की जानकारी मिली. जिसके बाद कुल 21 दमकल की गाड़ियों को भेजा गया. आगे लगने के कारण की जांच की गई और कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news