Bhiwani Crime: खेतों में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप, प्रेमिका ने षडयंत्र कर बुलाकर पिटवाया, हुई मौत
Advertisement

Bhiwani Crime: खेतों में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप, प्रेमिका ने षडयंत्र कर बुलाकर पिटवाया, हुई मौत

Bhiwani Crime: भिवानी जिला के गांव मुंढाल के पास खेतों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. इस दौरान मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि विकास को उसकी प्रेमिका ज्योति ने फोन करके कुरुक्षेत्र से यहां बुलाया तथा हांसी में उसकी पिटाई की.

Bhiwani Crime: खेतों में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप, प्रेमिका ने षडयंत्र कर बुलाकर पिटवाया, हुई मौत

Bhiwani Crime: भिवानी जिला के गांव मुंढाल के पास खेतों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. युवक की पहचान कुरुक्षेत्र जिले निवासी विकास उर्फ बंटी के रूप में हुई है. मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं तथा शव के पास ही उसकी मोटरसाइकिल व फोन भी पुलिस ने बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव मुंढाल के खेतों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव के पास पड़ी मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मृतक युवक की जानकारी जुटाई गई. युवक की पहचान कुरूक्षेत्र जिला के विकास उर्फ बंटी के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित किया तथा परिजनों ने शव की पहचान की. इस दौरान मृतक युवक के परिजनों ने आरोप लगाया कि विकास को उसकी प्रेमिका ज्योति ने फोन करके कुरुक्षेत्र से यहां बुलाया तथा हांसी में उसकी पिटाई की.

ये भी पढ़ेंः Crime News: अंडा खिलाने में हुई देरी तो आग बबूला हुए दरोगा, दुकानदार की कर दी पिटाई, 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

परिजनों ने आगे बताया कि विकास 29 जून को बाइक लेकर घर से रामपुरा पिंडारा जाने की बात कहकर घर निकला था. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 4 नामजद और 3 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. मृतक के भाई रवि व राहुल ने बताया कि दो दिन पहले रामपुरा के लिए निकला था, जिसके बाद करीबन दो बजे उसका फोन आया था तथा बोला कि कुछ लोग उसे मार रहे है, उसे बचा लो. उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी टिंकू ने उसे फोन पर कहा था कि अपने भाई को ले जाए.

ये भी पढ़ेंः Haryana Rain: हर बार की एक ही कहानी! बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, घरों में घुसा पानी

परिजनों ने बताया कि इसके बाद उन्होंने फोन बंद कर दिया, जिसके बाद उन्हें सूचना मिली कि उन्हें एक शव मिला है. इसके बाद जब हम मौके पर पहुंचे. इस बारे में एसआई भूषण कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि रोड़ पर एक युवक का शव पड़ा हुआ है.  शव के पास एक मोटरसाइकिल भी थी. मोटरसाइकिल के नंबर के आधार मृतक की पहचान कुरूक्षेत्र निवासी विकास उर्फ बंटी के रूप में हुई.

उन्होंने मृतक युवक के परिजनों से संपर्क किया तथा उन्हें सूचना दी गई, जिसके बाद मृतक युवक के परिजन मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने विकास की हत्या का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई. उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है.

(इनपुटः नवीन शर्मा)

Trending news