Bhiwani Crime: बैंक में घुसने के बाद भी नहीं चुराया कैश, बदमाश बस ले गए अपने साथ ये चीज
Advertisement

Bhiwani Crime: बैंक में घुसने के बाद भी नहीं चुराया कैश, बदमाश बस ले गए अपने साथ ये चीज

Bhiwani News: बदमाशों तक पुलिस न पहुंचे, इसके लिए वे जिस रास्ते से आए थे, उस रास्ते में दुकानों के बहार लगे सीसीटीवी तोड़ दिए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और चोरों को पकड़ने के लिए तरकीब निकाल रही है.

Bhiwani Crime: बैंक में घुसने के बाद भी नहीं चुराया कैश, बदमाश बस ले गए अपने साथ ये चीज

Bhiwani Crime : बवानी खेड़ा के गांव जमालपुर में चोरों ने सेंट्रल कॉपरेटिव बैंक में घुसकर वारदात को अंजाम दिया. पीछे के रास्ते से बैंक में घुसे बदमाश बैंक में रखी बंदूक और 16 कारतूस ले गए. हालांकि कैश सुरक्षित मिला. चोरी का पता आज सुबह चला, जब ब्रांच मैनेजर बैंक पहुंचे. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

पुलिस के मुताबिक चोरों ने 28 मई की रात 12 बजे के बाद वारदात को अंजाम दिया है. बताया गया कि चोरों में बैंक के पीछे के रास्ते बिल्डिंग में दाखिल हुए. बदमाशों ने पहले छत का गेट तोड़ा और फिर एक रोशन दान तोड़ दिया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज बंद करके बैंक से एक बंदूक व 16 जिंदा उठा ले गए. बदमाशों तक पुलिस न पहुंचे, इसके लिए वे जिस रास्ते से आए थे, उस रास्ते में दुकानों के बहार लगे सीसीटीवी तोड़ दिए. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है और चोरों को पकड़ने के लिए तरकीब निकाल रही है. 

ये भी पढ़ें: गोली भी मारेंगे...का बजरंग पूनिया ने दिया ये जवाब तो रिटायर्ड IPS बोले- ज्ञान भी न दूं?

SHO श्रीभगवान ने बताया कि 28 मई की रात को चोरों ने सीसीटीवी फुटेज बंद करके बैंक से 16 जिंदा कारतूस व एक प्राइवेट गन चोरी की है. चोरों ने केश के साथ कोई छेड़खानी नहीं की. अकेली गन चोरी करने के पीछे चोरों का क्या मकसद था, क्या किसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया गया. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है. बैंक की सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को कुछ नहीं मिला है. अब आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है. 

ब्रांच मैनेजर प्रदीप कुमार ने बताया कि आज सुबह 10:30 बजे बैंक में आए तो हमें पता लगा कि बैंक में चोरी हो गई है. इसकी सूचना अपने अपने उच्च अधिकारी को दी. बैंक में दाखिल होने के बावजूद बदमाशों ने कैश को हाथ नहीं लगाया. पुलिस इसकी भी जांच कर रही है. 

Trending news