Bhiwani News: जनसभा के दौरान बीजेपी सांसद को अश्लील वीडियो दिखाकर फंसाने की चाल नाकाम, 3 गिरफ्तार
Advertisement

Bhiwani News: जनसभा के दौरान बीजेपी सांसद को अश्लील वीडियो दिखाकर फंसाने की चाल नाकाम, 3 गिरफ्तार

Dharamvir Singh News: पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से 13 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. 6 मोबाइल की जांच में पता चला कि 17 राज्यों के 250 लोगों को ये लोग कॉल करके फंसाने की कोशिश कर चुके हैं. 

Bhiwani News: जनसभा के दौरान बीजेपी सांसद को अश्लील वीडियो दिखाकर फंसाने की चाल नाकाम, 3 गिरफ्तार

Bhiwani News: भिवानी के एसपी वरुण सिंगला ने आज साइबर क्राइम के मामले का खुलासा किया है. मामला 28 सितंबर का है. MP धर्मबीर सिंह एक पब्लिक मीटिंग में थे. अचानक उनके मोबाइल पर वीडियो कॉल आई. कॉल करने वाले व्यक्ति ने अश्लील वीडियो चलाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का प्रयास किया था. एमपी ने इस मामले की जानकारी साइबर क्राइम को दी थी. मामला की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से एक आरोपी को आज नूंह से पुलिस ने दबोच लिया.

ये भी पढ़ें: Haryana News: MD बीमारी से पीड़ित के मां-बाप ने सरकार से लगाई इलाज की गुहार, क्या सीएम मनोहर लाल करेंगे मदद?

गैंग इस तरह करता है काम
एसपी वरुण सिंगला ने बताया कि एमपी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि मेवात निवासी सहज मोहम्मद ने कॉल की थी. कॉल अश्लील थी और एमपी ने इस मामले की शिकायत की थी. शिकायत पर मामले का आज पटाक्षेप हुआ है. पुलिस ने बताया कि तफ्तीश में पता चला कि किस प्रकार से इनका गैंग काम करता था.

INPUT- Naveen Sharma

एसपी ने की अपील
एसपी के मुताबिक तामील नकली पुलिस वाला बनकर ब्लैकमेल करता था. पीड़ितों को थाने में आने की बात कहकर पैसे ऐंठता था. तमिल का भाई आमिर जो कि ट्रक ड्राइवर था. वह दूरदराज से मोबाइल सिम लाता था और सहज को देता था. सहज कॉल करता था. पुलिस ने तीनों को पकड़ा है. उनसे 13 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं. 6 मोबाइल की जांच में पता चला कि 17 राज्यों के 250 लोगों को ये लोग कॉल करके फंसाने की कोशिश कर चुके हैं. हालांकि उन लोगों ने शिकायत नहीं की है. एसपी ने लोगों से अपील की है कि वे बिना जानकारी किसी भी अनजान व्यक्ति की ऑडियो या वीडियो कॉल रिसीव न करें. ये लोग लोगों को ठगी का शिकार बनाते हैं. 

Trending news