Ballabhgarh Crime: नाबालिग की हत्या कर शव को दफनाया, निकाली आंख,दांत और पैरों को तोड़ा
Advertisement

Ballabhgarh Crime: नाबालिग की हत्या कर शव को दफनाया, निकाली आंख,दांत और पैरों को तोड़ा

Ballabhgarh Murder News: परिवार ने बताया कि दीपक की एजाज और उसके साथ अन्य कई लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या की है. उसके न केवल हांथ, पांव और दांत तोड़ दिए बल्कि उसकी एक आंख भी हत्यारोपियों ने निकाल ली है. वह चाहते है कि हत्यारोपियों को पुलिस कड़ी से कड़ी सजा दे.

Ballabhgarh Crime: नाबालिग की हत्या कर शव को दफनाया, निकाली आंख,दांत और पैरों को तोड़ा

Ballabhgarh Crime News: 17 साल के नाबालिग की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. जहां उसका शव 8 फीट गहरे गड्ढे में मिला. मामला फरीदाबाद का है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से दो को अदालत में पेशकर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं तीसरे आरोपी से पूछताछ जारी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों को शक था कि युवक का उनके परिवार की किसी महिला सदस्य से संबंध है और इसी के चलते उन्होंने दीपक की हत्या कर दी.

फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल का है, जहां अरूआ गांव के मृतक के परिजन और गांव के लोग मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पहुंचे हैं. दरअसल 17 साल का दीपक 29 फरवरी से घर से गायब हो गया था. दीपक के परिवार के मुताबिक वह गांव अरूआ के ही रहने वाले एजाज के खेतों पर काम करता था. 29 फरबरी को दीपक को एजाज ने फोन कर बुलाया था, लेकिन दीपक काफी देर तक घर वापस नहीं लौटा तो उन्होंने एजाज से पूछताछ की. उसने बताया कि वह एक बाइक पर बैठ कर किसी के साथ गया है, जिसे वह नहीं जानता.

ये भी पढ़ें: Haryana News: लोकतंत्र को बचाने और BJP के भ्रष्टाचार को खत्म करने की लड़ाई शुरू- AAP

इसके बाद परिजनों ने दीपक को पूरी रात खोजा, लेकिन वह नहीं मिला. 1 मार्च को परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस में दी. इस दौरान आरोपी एजाज भी दीपक को खोजने और पुलिस को शिकायत दिलाने में उनके साथ रहा और उन्हे गुमराह करता रहा. इसी बीच पुलिस का शक एजाज पर गया और फिर उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया. जिसके बाद उसकी निशानदेही पर दीपक के शव को जमुना किनारे से आठ फुट गहरे गड्ढे से बरामद किया. शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

वहीं इस मामले में परिवार ने बताया कि दीपक की एजाज और उसके साथ अन्य कई लोगों ने निर्मम तरीके से हत्या की है. उसके न केवल हांथ, पांव और दांत तोड़ दिए बल्कि उसकी एक आंख भी हत्यारोपियों ने निकाल ली है. वह चाहते है कि हत्यारोपियों को पुलिस कड़ी से कड़ी सजा दे.

पुलिस के मुताबिक जैसे ही उन्हें शिकायत मिली, उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से दो आरोपियों को अदालत में न्याय हिरासत में भेज दिया है. वहीं तीसरे आरोपी को रिमांड पर लेकर अभी पूछताछ चल रही है.

Input: Amit Chaudhary

Trending news