Haryana News: बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए घोटाले पर सियासत गरमाई, शारदा राठौर बोलीं-इस्तीफा दें मूलचंद शर्मा
Advertisement

Haryana News: बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए घोटाले पर सियासत गरमाई, शारदा राठौर बोलीं-इस्तीफा दें मूलचंद शर्मा

हरियाणा सरकार ने हाल ही एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को फरीदाबाद बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए ग्रिल घोटाले में आईएएस समेत कई अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मंजूरी दी है. इसके बाद फरीदाबाद की राजनीति गरमा गई है.

Haryana News: बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए घोटाले पर सियासत गरमाई, शारदा राठौर बोलीं-इस्तीफा दें मूलचंद शर्मा

फरीदाबाद: हरियाणा सरकार ने हाल ही एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) को फरीदाबाद बल्लभगढ़ नगर निगम में हुए ग्रिल घोटाले में आईएएस समेत कई अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मंजूरी दी है. इसके बाद फरीदाबाद की राजनीति गरमा गई है. आज एनआईटी विधायक नीरज शर्मा ने बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर के साथ बल्लभगढ़ में हुए घोटाले और भ्रष्टाचार को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान दोनों ही बल्लभगढ़ विधानसभा में हुए घोटालों को लेकर कैबिनेट मंत्री और विधायक मूलचंद शर्मा के ऊपर बड़े सवाल खड़े करते हुए नजर आए. 

ज़ी मीडिया के साथ बातचीत करते हुए पूर्व विधायक बल्लभगढ़ शारदा राठौर ने कहा कि 90 परसेंट घोटाला बल्लभगढ़ में हुआ है. बिना काम के पेमेंट कर दी गई. यह घोटाला कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा की नाक के नीचे उनकी विधानसभा में हुआ है तो नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए, क्योंकि कैबिनेट मंत्री रहते हुए वह मामले की जांच को प्रभावित कर सकते हैं. पहले उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए फिर सरकार सुनिश्चित करें कि पैसे की रिकवरी कैसे हो, क्योंकि आज तक एक भी पैसे की रिकवरी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें: Palwal News: NDA में शामिल होने की बात पर अजय चौटाला बोले- संग मिलकर जीतेंगे सभी लोकसभा सीट

शारदा राठौर ने कहा कि यह जनता की जेब का पैसा था. अगर इस पैसे से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लोगों को पेयजल उपलब्ध कराया जाता, जाम सीवर को ठीक कराया जाता तो शायद जनता का भला हो जाता. उन्होंने आरोप लगाया कि छोटे काम करने के एवज में कई गुना पेमेंट ली गई. बिना काम के पेमेंट किया गया.184 करोड़ के घोटाले की बात पर उन्होंने कहा कि इससे बहुत ज्यादा का घोटाला हुआ है, क्योंकि 2 बार रिकॉर्ड रूम में आग लगाई जा चुकी है. पूरे तथ्य नगर निगम के कर्मचारी और अधिकारी पेश नहीं कर रहे. सरकार भी ठीक से जांच नहीं कर रही है. क्योंकि सरकार की बदनामी हो रही है इसलिए इस मामले को दबा रही है.

कैबिनेट मंत्री के होटलों के सवाल पर जवाब देते हुए शारदा राठौर ने कहा कि इनकी संपत्ति की जांच होनी चाहिए कि  विधायक बनने से पहले पहले यह क्या थे और अब क्या हैं. कितने होटल खोले हैं, कितनी प्रॉपर्टी उन्होंने जगह-जगह ली है. इनके पास अचानक इनके पास कहां से आया है. जितने भी घोटाले हुए हैं, इनके लिए खुद मंत्री जिम्मेदार हैं.

इनपुट: अमित चौधरी 

p>

 

 

Trending news