बहादुरगढ़ में प्रोपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, परिजनों के बयान लेकर होगी कार्यवाही
Advertisement

बहादुरगढ़ में प्रोपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, परिजनों के बयान लेकर होगी कार्यवाही

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित विकास नगर के रहने वाले संजय के रूप में हुई है. संजय राजस्थान में प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ-साथ रेती और रोड़ी सप्लाई करने का भी काम करता था. वह राजस्थान में ही काम धंधा करता था, लेकिन 2 महीने पहले वह घर वापस आया था.

बहादुरगढ़ में प्रोपर्टी डीलर ने खुद को मारी गोली, परिजनों के बयान लेकर होगी कार्यवाही

बहादुरगढ़ः हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक प्रोपर्टी डीलर द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. प्रॉपर्टी डीलर ने घर के एक कमरे में आत्महत्या की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. साथ ही प्रॉपर्टी डीलर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया गया है.

मृतक प्रॉपर्टी डीलर की पहचान बहादुरगढ़ के लाइनपार क्षेत्र में स्थित विकास नगर के रहने वाले संजय के रूप में हुई है. संजय राजस्थान में प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ-साथ रेती और रोड़ी सप्लाई करने का भी काम करता था. वह राजस्थान में ही काम धंधा करता था, लेकिन 2 महीने पहले वह घर वापस आया था, जिसके बाद से यहीं रह रहा था. आज दोपहर वह घर के अंदर बैठा था. जबकि परिवार के सदस्य बाहर गली में बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे.

ये भी पढ़ेंः ऑटो ड्राइवर हत्या मामले 2 की गिरफ्तार, 1 आरोपी छावला गैंग रेप मर्डर में था शामिल

अचानक परिजनों को अंदर से गोली चलने की आवाज सुनाई दी. परिजन भागकर अंदर गए, तो देखा कि संजय ने खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर संजय के 3 छोटे छोटे बच्चे हैं, जिनमें दो बेटे और एक बेटी शामिल हैं. संजय ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा फिलहाल नहीं हो पाया है. पुलिस जांच अधिकारी का कहना है कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है.

संजय के पास पिस्तौल कहां से आई इस बात की जानकारी भी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ा रही है, लेकिन पुलिस जांच में क्या कुछ निकल कर सामने आएगा. यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Trending news