ससुराल वालों के तानों से तंग महिला ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी
Advertisement

ससुराल वालों के तानों से तंग महिला ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी

Haryana News: शादी के बाद से ही वर्षा को कम दहेज लाने के चलते अक्सर ताने मारे जाते थे. इतना ही नहीं ससुराल वाले उससे दहेज में कार लाने की मांग भी करते थे.

ससुराल वालों के तानों से तंग महिला ने गले में फंदा डालकर की खुदकुशी

जगदीप/ झज्जर: बहादुरगढ़ के भापड़ौदा गांव में 10 माह पहले शादी कर आई विवाहिता ने ससुराल पक्ष के तानों से तंग आकर खुदकुशी कर ली. आरोप है कि पति और ससुराल पक्ष के लोग शादी में दहेज़ कम लाने का ताना मारते थे और कार की मांग कर रहे थे.

देखें फोटो: सोफी को देख लिया तो भूल जाएंगे उर्फी को, मर्दों के साथ इस काम से कमाती है हर घंटे के 50 हजार रुपये

कम दहेज लाने के तानों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। विवाहिता ने चुन्नी के सहारे पंखे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की है। आत्महत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए बहादुरगढ़ के सामान्य अस्पताल भिजवाया. महिला के मायके पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस जांच अधिकारी अनुराग ने बताया कि कासनी गांव की रहने वाली वर्षा की शादी 2 फरवरी 2022 को भापड़ौदा गांव के रहने वाले तनवीर के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही वर्षा को कम दहेज लाने के चलते अक्सर ताने मारे जाते थे. इतना ही नहीं ससुराल वाले उससे दहेज में कार लाने की मांग भी करते थे.

रोज-रोज के तानों से वर्षा बेहद परेशान थी. इसी वजह से उसने पंखे में चुन्नी की मदद से फंदा बनाया और उस पर झूलकर जिंदगी खत्म कर ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news