Baba Vanga Predictions: दुनिया में उथल-पुथल ला सकती हैं बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी
Advertisement

Baba Vanga Predictions: दुनिया में उथल-पुथल ला सकती हैं बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions: अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए दुनियाभर में मशहूर बाबा वेंगा ने साल 2024 के लिए कई भविष्यवाणी की हैं, जो अगर सच साबित हो गईं तो उसका असर समूचे विश्व पर देखना को मिलेगा.

Baba Vanga Predictions: दुनिया में उथल-पुथल ला सकती हैं बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी

Baba Vanga Predictions: बाबा वेंगा दुनिया के मशहूर भविष्यवक्ताओं में से एक हैं, जिनकी ज्यादातर भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं. बाबा वेंगा ने साल 2024 को लेकर भी कई भविष्यवाणी की हैं, जो अगर सच साबित हो गईं तो उसका असर समूचे विश्व पर देखना को मिलेगा. आज के आर्टिकल में जानते हैं बाबा वेंगा कौन थे और साल 2024 को लेकर उन्होंने कौन सी 5 खतरनाक भविष्यवाणियां की हैं, जिससे दुनियाभर के लोग डरे हुए हैं. 

बाबा वेंगा (Baba Vanga) 
अपनी सटीक भविष्यवाणी के लिए दुनियाभर में मशहूर बाबा वेंगा का जन्म साल 1911 में बुल्गारिया में हुआ था. महज 12 साल की उम्र में उनकी दोनों आंखों की रोशनी छिन गई. साल 1996 में बाबा की मौत हो गई, लेकिन उससे पहले उन्होंने साल 5079 तक के लिए कई भविष्यवाणियां की हैं. 

साल 2024 के लिए बाबा वेंगा की 5 भविष्यवाणियां

1. पुतिन की हत्या
बाबा वेंगा की सबसे महत्वपूर्ण भविष्यवाणियों में रूस के राष्ट्रपति पुतिन की हत्या की बात कही गई है. बाबा वेंगा के अनुसार, इसकी साजिश में उनके ही देश के अपने लोग शामिल हो सकते हैं. 

2. आर्थिक संकट
बाबा वेंगा की दूसरी भविष्यवाणी का असर दुनिया के सभी देशों पर पड़ सकता है. बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2024 में विश्व को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. 

3. जैविक हथियार
बाबा वेंगा की तीसरी भविष्यवाणी हथियार परिक्षण को लेकर है. उनके अनुसार, दुनिया का सबसे शक्तिशाली देश साल 2024 में जैविक हथियार परीक्षण कर सकता है. 

4. ग्लोबल वार्मिंग 
बाबा वेंगा की चौथी भविष्यवाणी मौसम को लेकर हैं. उनके अनुसार, इस साल दुनियाभर के लोगों को मौसम संबंधी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

5. गंभीर बीमारियों का इलाज
बाबा वेंगा के अनुसार, साल 2024 में कई गंभीर और लाइलाज बीमारियों का इलाज मिल सकता है. आपको बता दें कि साल 2024 में कैंसर की वैक्सीन ढूढ़ने का दावा भी किया जा रहा है. 

Disclaimer- इस आर्टिकल में दी गई जानकारी सामान्य सूचनाओं पर आधारित हैं. ZEE MEDIA इनकी पुष्टि नहीं करता है.  

Trending news